बॉलीवुड फ़िल्मों में सेक्स खाने में तड़के की तरह इस्तेमाल किया जाता है. फ़िल्म कैसी भी हो, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए इसका इस्तेमाल बॉलीवुड बेधड़क करता है. कई बार ये फ़ॉर्मूला काम कर जाता है, लेकिन ज़्यादातर इसे फ़ेल कहा जाए, तो गलत नहीं होगा. ज़्यादातर फूहड़ सीनों में से कुछ सेक्स सीन सच में बहुत हॉट होते हैं. तो चलिए आपको बॉलीवुड के कुछ ज़बरदस्त हॉट सीन्स के बारे में बताते हैं.

1. रिचा चढ्ढा, मसान

एक छोटे शहर की कम्यूपटर टीचर, जिसे अपने स्टूडेंट से ही प्यार हो जाता है और होटल के कमरे में पहली बार मिलने गई टीचर और स्टूडेंट एक दूसरे के आगोश में खो जाते हैं. इसके आगे की कहानी ही फ़िल्म 'मसान' का आधार बनती है.

2. सनी लियोनी, एक पहेली लीला

अपने हॉट सीन्स के लिए मशहूर सनी लियोनी ने मोहित अहलावत के साथ इस फ़िल्म में दिए एक सीन ने स्क्रीन पर आग लगा दी.

3. साई तमहंकर, हंटर

इस फ़िल्म का विषय ही काफ़ी बोल्ड था. ऐसे में साई तमहंकर के बोल्ड सीन ने फ़िल्म में कुछ ज़्यादा ही तीखा तड़का लगा दिया था.

4. कंगना रनावत, शूट आऊट एट वडाला

जॉन अब्रहाम के साथ कंगना ने इस फ़िल्म में काफ़ी बोल्ड सीन दिए थे. फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ज़्यादा कुछ नहीं कर पाई, लेकिन इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

5. शिल्पा शुक्ला, B.A.Pass

इस फ़िल्म में शिल्पा शुक्ला ने कई बोल्ड सीन दिए थे. फ़िल्म एक ऐसे विषय पर आधारित थी जिसके मद्देनज़र सेक्स सीन फ़िल्म की ज़रूरत थे. ऐसे में शिल्पा शुक्ला के सेक्स सीन्स ने फ़िल्म में जान डाल दी थी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...