बॉलीवुड की हॉट अदाकारा सनी लियोनी ने काफी कम समय में हिन्दी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लेकिन अब सनी का कहना है कि अभी फिल्मों में काम करने का मतलब यह नहीं है कि वह हमेशा फिल्मों में काम करती रहेंगी.

एडल्ट फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री सनी लियोन वर्ष 2011 में कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 5' के जरिये भारत आईं और वर्ष 2012 में वह अपनी पहली फिल्म 'जिस्म-2' में नजर आईं. सनी को लगता है कि मनोरंजन उद्योग में काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को वहां से निकल कर अन्य क्षेत्रों में भी काम करना चाहिए.

सनी ने कहा कि अगर आप एक कारोबारी व्यक्ति या मनोरंजन से जुड़े व्यक्ति के तौर पर सफल होना चाहते हैं तो आपको हर संभव तरीका खोजना होगा. उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए फिल्मों का सिलसिला हमेशा जारी नहीं रहेगा. अंत होगा. लेकिन सवाल भी है कि इसके बाद क्या?’

'जिस्म-2' के बाद सनी लियोनी ने ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2’ और ‘एक पहेली लीला’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. पिछले काफी वक्त से खबर है कि सनी, शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ में एक आइटम सॉन्ग में ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग भी की है. खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि सनी और शाहरुख पर फिल्माया गया यह गाना साल 1980 के हिट गीत 'लैला ओ लैला' का नया रूप है. मूल गीत फिरोज खान और जीनत अमान पर फिल्माया गया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...