इससे पहले कि आप कुछ गलत समझें हम आपको बता दें कि सनी लियोनी ने ऐसा-वैसा कुछ भी नहीं किया है. बल्कि फिल्म नगरी की सर्वाधिक चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार सनी लियोनी की आने वाली एक फिल्म का नाम है 'बेईमान लव'. फिल्म का टाइटल दर्शाता है कि कहीं न कहीं फिल्म में प्रेम, धोखा या कुछ रिलेशनशिप की बातें होंगी. जब बात रिलेशनशिप की होगी और फिल्म में सनी लियोनी होंगी, तो कहीं न कहीं फिल्म में बोल्ड दृश्य होने की उम्मीद होगी. मगर फिल्म की अभिनेत्री सनी लियोनी और इसके निर्देशक का दावा है कि इस फिल्म 'बेईमान लव' में सनी का अलग अवतार होगा.

बेहतरीन अभिनय करती नजर आएंगी...

इस फिल्म में सनी बोल्ड दृश्यों में नहीं बल्कि अब तक का सबसे बेहतरीन अभिनय करती नजर आएंगी. फिल्म 'बेईमान लव' में सनी एक बिजनेस वुमन की भूमिका निभाएंगी. फिल्म का यह बहुत ही सशक्त किरदार है जिसके लिए सनी ने कड़ी मेहनत की है. फिल्म के निर्देशक राजीव चौधरी ने कहा कि सनी लियोनी की भूमिका बहुत ही बेहतरीन और सशक्त है. अब तक बॉलीवुड ने उन्हें सिर्फ एक बोल्ड महिला के रूप में देखा है, मगर फिल्म 'बेईमान लव' के बाद सनी को बतौर अच्छी अभिनेत्री के रूप में देखना शुरू कर देंगे.

5 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

राजीव ने यह भी कहा कि इस फिल्म के बाद सनी लियोनी के प्रति दर्शक की सोच और नज़रिया भी बदलेगा, क्योंकि सनी ने फिल्म में काफी इंटेंस रोल किया है. फिल्म 'बेईमान लव' में सनी लियोनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर, रजनीश दुग्गल और राजीव वर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह एक डार्क म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म है, जो 5 अगस्त को रिलीज होगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...