सोनम कपूर के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'नीरजा' में गायक-संगीतकार शेखर रवजियानी पहली बार अभिनय करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने निर्देशक राम माधवानी के साथ दोस्ती के चलते इस फिल्म में काम किया. शेखर ने कहा, "राम कई सालों से मेरे करीबी दोस्त हैं और उन्होंने मुझे फिल्म करने के लिए जोर दिया और मैं दोस्ती के कारण मना नहीं कर सकता था."

वह फिल्म की शूटिंग के समय कैमरे का सामना करते हुए वह चिंतित नहीं थे. उन्होंने कहा, "जहां राम जैसा फिल्म-निर्देशक हो तो चिंता करने की कोई बात ही नहीं है. काम सरल और तनाव-मुक्त है. मैंने बहुत आनंद लिया, यह बहुत खूबसूरत फिल्म थी."

उल्लेखनीय है कि 5 सितंबर, 1986 को आतंकवादियों ने विमान कंपनी पैन एम की उड़ान संख्या 73 को कराची में अगवा किया था. नीरजा भनोट इसमें परिचारिका थीं. विमान में सवार यात्रियों को आतंकवादियों से बचाने की कोशिश में नीरजा की जान चली गई. नीरजा भनोट की बायोपिक 'नीरजा' में सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं. अभिनेत्री शबाना आजमी फिल्म में नीरजा की मां की भूमिका में नजर आएंगी.

इस बारे में बात करते हुए शेखर ने कहा, "सोनम शानदार हैं और वह 'आई हेट लव स्टोरीज' के बाद से मेरी अच्छी दोस्त हैं. इसमें मैंने संगीत दिया था. फिल्म में सोनम नीरजा भनोट और राम माधवानी फिल्म निर्देशक हैं तो मैं बहुत खुश हुआ." फिल्म की कहानी एवं पटकथा सैविन क्वाड्रास ने लिखी है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...