निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ​ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म पद्मावती की बड़ी स्टार कास्ट का ऐलान किया, इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पदुकोण और शाहिद कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे.  शाहिद, दीपिका पादुकोण ​यानी राणी पद्मावती ​के पति, राजा रतन सिंह की भूमिका ​में होंगे रणवीर सिंह विरोधी नायक ​खिलजी की भूमिका में होंगे. फिल्म निर्माता पहले भी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके हैं, वहीं जब शाहिद कपूर को फिल्म में अहम किरदार के लिए साइन किया गया तो यह खबर हर समाचार पत्र की हैडलाइन बनी. शाहिद कपूर पहली बार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं. शाहिद इस फिल्म के लिए एक योद्धा के जैसे तैयार हो रहे हैं, जो युद्धभूमि पर युद्ध लड़ने जा रहा है.

इस लार्जर देन लाइफ फिल्म के लिए अभिनेता शाहिद कपूर दिलोजान से  मेहनत कर रहे हैं, शाहिद अपनी जिम को सेट पर ही ले आये हैं, उन्होंने अपने जिम को वैनिटी वेन में शिफ्ट कर दिया है.

सूत्रों का कहना है कि शाहिद कपूर दोपहर के बाद फिल्म पद्मावती के लिए शूटिंग करते हैं और इससे पहले वे अपने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट को समय देते हैं. शाहिद ने बुनियादी उपकरणों के साथ उनकी वैनिटी वैन के भीतर ही एक जिम बनाया है​. इस फिल्म के लिए अच्छे शेप में होने की आवश्यकता है और शाहिद अपनी फिटनेस के साथ बेहद अनुशासित हैं. यह कारण है की शाहिद समय बचाने के लिए अपनी जिम को ही सेट पर ले आये है. जब से शाहिद को फिल्म मिली है तभी उन्होंने एक सख्त डाइट शुरू कर दिया है ताकि वे राजा रतन सिंह के किरदार में मजबूत, पुष्ट योद्धा के रूप में दिखें.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...