सलमान खान का लेटेस्ट प्यार कोई और नहीं बल्कि फास्ट एक्शन फिल्में हैं तभी तो सूरज बड़जात्या से भी उन्होंने एक्शन फिल्म बनाने की ही डिमांड कर दी है. इसीलिए आजकल सलमान खान धूम 4 और रेस 3 में काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं.

सलमान खान और करण जौहर एक साथ एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ को रिप्लेस कर जैकलीन फर्नांडीज़ और सुशांत सिंह राजपूत को फाइनल कर लिया गया है. इस फिल्म को तरूण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं और ये पूरी तरह से एक्शन फिल्म होगी. इतना ही नहीं, फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की तर्ज पर बनेगी और पूरी सीरीज़ होगी.

खैर, अब सलमान खान प्रोडक्शन्स और करण जौहर प्रोडक्शन्स मिलकर क्या धूम सीरिज़ को टक्कर दे पाएगा ये देखने वाली बात होगी. क्योंकि ज़ाहिर सी बात है कि अगर फिल्म धूम के टक्कर की होगी, तो कलेक्शन भी उसी हिसाब से होगा. वैसे धूम 4 में लगभग सबकुछ फाइनल है .

नए विलेन सलमान

पहले पार्ट में जॉन अब्राहम की अपार सफलता के बाद यशराज ने इस विलेन ही लीड वाले कॉन्सेप्ट पर काम किया और इसके बाद ऋतिक रोशन और आमिर खान ने धूम 2 और धूम 3 से कमाल कर दिया.

कास्ट है फाइनल :

परिणीति चोपड़ा

हालांकि जब परिणीति ने अपना मेकओवर किया तभी से खबरें थीं कि ये किसी काफी बड़े प्रोजेक्ट के लिए है और इस अफवाह के सच होने के बाद फिल्म से जुड़ी बाकी अफवाहें भी सच होने के आसार हैं.

ऋतिक रोशन

फाइनल धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन फाइनल हैं. गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कृष 4 को भी आगे बढ़ा दी है. इसलिए कारण एक ही माना जा रहा है - धूम 4. ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स के साथ ठग भी कर रहे थे लेकिन सूत्रों की मानें तो ऋतिक एक साथ इतनी एक्शन फिल्में नहीं करना चाह रहे थे. इसके बाद ठग का पूरा कॉन्सेप्ट बदल दिया गया!

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...