बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान पिछले काफी दिनों से अपनी रोमानियाई गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर की वजह से चर्चा में हैं. सलमान के फैन्स तो बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब भाईजान के सर पर सेहरा देखने को मिलेगा.

सलमान के सभी चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि शायद इसी साल दिसंबर के महीने में सलमान की शादी का सस्पेंस खत्म हो जाए. जी हां, ऐसी खबरें सुनने को मिली हैं कि सलमान लूलिया के साथ अपने 51वें बर्थडे पर शादी प्लान कर सकते हैं.

लूलिया के संग उनकी शादी की अफवाहें पिछले एक हफ्ते से सुनाई दे रही हैं. वैसे तो एयरपोर्ट से लेकर फिल्म सेट्स तक लूलिया हर जगह सलमान के साथ देखी जा रही थीं, लेकिन जबसे प्रीति जिंटा की शादी में सलमान अपने साथ लूलिया को भी लेकर गए और वहां उन्हें शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन जैसे कई करीबी दोस्तों से मिलवाया तबसे इनका रिलेशनशिप फैन्स के बीच काफी चर्चा में है. और अब अपने 51वें बर्थडे पर दिसंबर के महीने में सलमान अपना 'मोस्ट एलिजिबल बैचलर' का टैग भी उतारकर फेंक सकते हैं.

सूत्रों की मानें, तो 27 दिसंबर को सलमान खान और लूलिया वंतूर की शादी देखने को मिल सकती है. फिलहाल आने वाली ईद पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' में सलमान लीड रोल में नजर आएंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...