बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने काफी कम समय में हिन्दी सिनेमाजगत में एक खास नाम बना लिया है. लेकिन महानायक अमिताभ बच्चन से अपने बारे में प्रशंसा पाना किसी के भी सम्मान की बात है. हाल ही में एक कार्यक्रम में मेगास्टार अमिताभ बच्चन द्वारा अपनी प्रशंसा सुनकर रणवीर गदगद हो उठे हैं. रणवीर ने सोमवार की शाम हेल्लो कार्यक्रम में 'सुपरस्टार ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता, वहींउन्होंने कहा कि अमिताभ ने जो भी मंच पर मेरे बारे में कहा है, मैं उससे गदगद हो उठा हूं.

रणवीर ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे हीरो! अमिताभ बच्चन ने मंच पर जो कुछ भी कहा है, उससे मैं गदगद हूं और यह क्षण मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा." वहीं अमिताभ ने कहा कि उन्होंने 'बाजीराव मस्तानी' के अभिनेता के लिए जो कुछ भी कहा है, उनके हर शब्द का कोई न कोई अर्थ है.

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे प्रत्येक शब्द का मतलब है और मैं लगातार हमेशा उनके लिए प्रार्थना करूंगा, यह भी सच है. आपको प्यार."

रणवीर इन दिनों आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बन रही फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी.

वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन इन दिनों अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ शूजित सरकार की फिल्म 'पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'पीकू' के अभिनेता सुजॉय घोष द्वारा निर्मित फिल्म 'टीई3एन' पर भी काम कर रहे हैं. इसमें विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...