बॉलीवुड फिल्मकार ओनिर का कहना है कि उनके निर्देशन में बन रही फिल्म 'शब' में रवीना टंडन का परफॉर्मेंस देखने वालों को चौंका देगा. रवीना पिछले साल रिलीज हुई फिल्मक 'बॉम्बे वेलेवेट' में भी कुछ देर के लिए नजर आई थीं. उसके बाद अब वह फिल्मि 'शब' में काम करने जा रही हैं. फिल्म में उनका रोल खासा बड़ा है.

ओनिर से जब पूछा गया कि क्या 'शब' रवीना की कमबैक फिल्म साबित होगी, तो ओनिर ने जवाब दिया कि हां, बिल्कुल होगी. ऐसा इसलिए भी क्योंकि उनका 'बॉम्बे वेलवेट' में बेहद छोटा रोल था. वह वाकई इस बात को महसूस करते हैं कि वे जबरदस्त एक्टर हैं. बीते लंबे समय से वह उनके साथ इस फिल्म में काम करना चाह रहे थे. फिल्मह के बारे में उन्हों ने आगे बताया कि इसमें दिल्ली की कहानी है. प्रेम त्रिकोण है. फिल्म से प्रोसेनजीत चटर्जी की पत्नी अर्पिता और आशीष बिष्ट भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे. ओनिर के पसंदीदा संजय सूरी भी इस फिल्म में नजर आएंगे.

ओनिर खुश हैं कि इस फिल्म को बनाने का उनका सपना अब पूरा हो रहा है. उन्होंने बताया कि यह वो पटकथा है, जो उन्होंहने सबसे पहले लिखी थी. लगभग 13 या 14 साल हो गए हैं, इसे लिखे. मजेदार बात यह है कि इसे रवीना टंडन और संजय को ध्यान में रखकर ही लिखा गया था. उस वक्त वह इनके साथ फिल्मल 'दमन' में काम कर रहे थे. यह पटकथा उस समय से ही उनके साथ है और वह इसको लेकर बेहद खुश भी हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...