ऋचा चड्ढा अभिनीत फिल्म 'कैबरे' के साथ शुरुआत कर रहे नवोदित फिल्मकार कौस्तव नारायण नियोगी ने कहा कि यह फिल्म भारतीय महिलाओं के साहस को सलाम करती है. नियोगी ने कहा, "फिल्म 'कैबरे' एक लड़की की कहानी है, जिसकी यात्रा झारखंड के एक छोटे से गांव से शुरू होती है. गांव में उसके साथ दर्दनाक हादसा होता है और इसके बाद वह काम ढूंढ़ने मुंबई आती है."

उन्होंने कहा, "फिल्म 'कैबरे' भारतीय महिलाओं के साहस को एक श्रद्धांजलि है. मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं, जो अपनी आजीविका के लिए देश के विभिन्न भागों से आकर संघर्ष कर रही हैं. यह एक साहसी महिला की एक जीवन यात्रा है."

पूजा भट्ट द्वारा निर्मित इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, गुलशन देवैया और एस. श्रीसंत प्रमुख भूमिकाओं में हैं. नियोगी फिल्म निर्देशक बनने का श्रेय पूजा भट्ट को देना चाहते हैं. उनका कहना है कि पूजा ने उन्हें इसके लिए प्रेरित किया.

उन्होंने कहा, "इसका श्रेय पूजा भट्ट को जाता है. मैं विज्ञापन की दुनिया से हूं और वह हमेशा मुझसे कहती थीं कि मुझमें कहानी सुनाने के गुण हैं और मुझे किसी दिन फिल्म-निर्देशन करना चाहिए. वह कहती रहीं और आखिरकार मैंने फिल्म के निर्देशन का फैसला किया."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...