पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान “रईस” में शाहरुख खान के साथ नजर आई. कई तरह की रुकावटों के बाद भी राहुल ढोलकिया निर्देशित शाहरुख खान और माहिरा खान अभिनीत फिल्म “रईस” 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. माहिरा खान ने इसके पहले भी बहुत सी हिट फिल्में की है लेकिन “रईस” ने उनकी सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड दिए हैं.

माहिरा खान की रोचक बातें

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान का जन्म 21 दिसम्बर 1982 को करांची, सिंध, पाकिस्तान में हुआ था. माहिरा खान ने कुछ टीवी शो में भी काम किया है. माहिरा की पहली डेब्यूट फिल्म “बोल” 2011 में रिलीज हुई थी. माहिरा ने स्कूल के बाद अपनी पढ़ाई कैलिफोर्निया से पूरी की थी. पढ़ाई के साथ माहिरा ने पार्ट टाइम जॉब भी की. पढ़ाई के दौरान माहिरा ने कैशियर से लेकर दुकान में झाड़ू-पोछा लगाने तक का काम किया.

माहिरा ने अपने कैरियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में रेडियो जॉकी की नौकरी से की थी. माहिरा ने बतौर रेडियो जॉकी “मोस्ट वॉन्टेड” और “वीकेन्ड विथ माहिरा” जैसे शो में काम किए हैं.

माहिरा ने 2007 में अपने पिता के खिलाफ जाकर अली अस्कारी से शादी की थी. माहिरा के दो बच्चें भी हैं. साल 2012 में माहिरा को सबसे खूबशूरत महिला होने का खिताब भी मिला था.

माहिरा खान की फिल्में

माहिरा खान की थिएटर में रीलीज हुई पहली फिल्म “बोल”(2011) थी, उसके बाद “बिन रोए”(2015), “मंटो”(2015), “हो मन जहां”(2016) और हाल ही रिलीज हुई फिल्म “रईस”(2017). माहिरा ने अपने फिल्मी कैरियर में सभी हिट फिल्में की है.

माहिरा और टी वी शो

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...