अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को एक खुशखबरी दी है. अभिनेता ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वो फिल्म निर्माता नीरज पांडे के साथ अपनी आनेवाली फिल्म 'क्रैक' में काम कर रहे हैं.

इससे पहले ये दोनों 'स्पेशल 26' और 'बेबी' में साथ काम कर चुके हैं. इन दोनों फिल्मों का निर्देशन नीरज ने किया था. वही नीरज रुस्तम के निर्माता हैं. नीरज 'क्रैक' के निर्माता और निर्देशक खुद रहेंगे.

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस बारे में लिखा , 'इस समय हम 'क्रैक' में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 2017 के स्वतंत्रता दिवस वाले हफ्ते के आखि‍री में रिलीज होगी. इसके लिए आपका प्यार चाहिए.

अक्षय ने फिल्म का पोस्टर भी जारी किया, जिसमें उनके चश्मे का एक ग्लास टूटा हुआ है. पोस्टर में एक कैप्शन भी है जिसमें लिखा हुआ है हर तूफान में गुस्सा होता है और हर गुस्से के पीछे एक कहानी होती है. नीरज और अक्षय 'बेबी' की अगली कड़ी में भी साथ काम करेंगे.

अक्षय ने एक इंटरव्यू में उन खबरों को बेबुनियाद बताया है जिसमें यह कहा जा रहा था कि वो 2002 की हिट फिल्म 'आंखें' की अगली कड़ी में काम कर रहे हैं. अभिनेता ने कहा है कि उन्हें इस फिल्म के बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...