एक बार फिर तापसी पन्नू और अक्षय कुमार की जोड़ी ने बॉलीवुड में धमाका कर दिखाया है. सिनेमाघरों में जल्दी ही आने वाली तापसी और अक्षय अभिनीत फिल्म ‘नाम शबाना’ भारत की पहली "स्पिन ऑफ" फिल्म बन गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी दिलचस्प रहा.

बॉलीवुड में अब तक कई फिल्मों के सीक्वल्स बनाए गए हैं, लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म का प्रीक्वल बनाया गया है. हां कुछ समय पहले सलमान खान द्वारा अभिनीत फिल्म दबंग को लेकर ऐसी चर्चाएं तो हुई थी कि पुलिस अफसर चुलबुल पांडे के जीवन की यात्रा दिखाते हुए इस फिल्म का प्रीक्वल बनाया जाएगा, लेकिन इससे पहले ही निर्माता नीरज पांडे ने ही अपनी फिल्म बेबी के किरदार शबाना के, ‘शबाना’ बनने तक के सफर पर एक धमाकेदार कहानी की योजना बनाकर उसे रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार भी कर दिया.

यह फिल्म ‘नाम शबाना’ इसी महीने के अंत में यानि कि 30 मार्च 2017 को रिलीज की जानी है. हम आपके लिए इस फिल्म से जुड़ी कुछ प्रमुख जानकारी ले कर आएं हैं जो जानना आपके लिए बेहद जरूरी है..

1. सितंबर 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ के बाद से ही अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने करियर में तेज गति से आगे बढ़ रही हैं. बॅालीवुड में कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस ही ऐसी हैं, जिन्हें बहुत कम समय में सफलता हासिल होती है और जो बॉलीवुड में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने में कामयाब हो पाती हैं.

2. इन दिनों तापसी की फिल्म ‘नाम शबाना’ काफी चर्चा में चल रही है. इसकी अपनी दमदार टीम के साथ-साथ इस फिल्म ने एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है. फिल्म ने अपना नाम बॅालीवुड इतिहास में ऊपरी पायदान पर दर्ज करा लिया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...