फिल्म दंगल में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली सान्या और फातिमा अब काफी चर्चित हो चुकी हैं. इन दोनों ने फ़िल्म में आमिर खान यानि महावीर फोगट की बेटियों का किरदार निभाया है. अभी सोशल मीडिया पर इन दोनों के डांस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लोग काफी पसंद करे रहे हैं.

तो आइये जानते हैं इस वीडियो के बारे में कुछ बातें.

ये वीडियो सान्या और फातिमा ने एक छोटे से कमरे में शूट किया है. इस वीडियो को इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और 350 से ज़्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं.

सान्या और फातिमा ने एक अंग्रेजी गाने पर ये क्रेजी डांस किया है, इसमें इनका तालमेल देखते ही बनता है. सान्या और फातिमा ने 'अंदाज़ अपना अपना' के एक गाने 'दो मस्ताने चले जिंदगी बनाने' वाले गाने पर भी कमाल की स्टेप्स की हैं. ये गाना आमिर खान और सलमान खान पर फ़िल्माया गया था.

सान्या मल्होत्रा का जन्म दिल्ली में हुआ था. सान्या दंगल में काम करने से पहले कुछ विज्ञापन में भी कर चुकी हैं. सान्या एक बैले डांसर भी हैं. सान्या आगे रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं.

वहीं फातिमा साना शेख ने चाची 420 में एक बच्ची के रूप में अभिनय किया था. फातिमा ने शाहरुख़ खान और जूही चावला की फिल्म 'वन टू का फोर' में भी काम किया था. 

आप भी देखिए ये मजेदार वीडियो

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...