बौलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने फिल्मों को तो काफी पहले ही अलविदा कह दिया था लेकिन वह फिर भी किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कई बार अपनी तस्वीरों की वजह से तो कभी किसी और कारण से वह सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि, इस बार वह अपनी किसी तस्वीर नहीं बल्कि किसी और वजह से ही सुर्खियो में हैं. दरअसल, उनके कथित ब्वौयफ्रेंड संदीप तोषनीवाला का उनकी पत्नी अश्रिता से तलाक हो गया है. ऐसे में गौसिप यह है कि करिश्मा अब शादी पर कोई फैसला ले सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा पिछले तीन सालों से दिल्ली के एक उद्दोगपति संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं. संदीप और उनकी पत्नी आश्रिता ने 2010 में तलाक की अर्जी डाली थी जिस पर अब 7 साल बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट ने मुहर लगाई है.

दोनों ने एक दूसरे को आपसी सहमति से तलाक दिया है. अश्रिता ने तलाक पर सहमति इस शर्त पर दी है कि संदीप उन्हें 2 करोड़ रुपये का मुआवजा देंगे. इसके अलावा, दिल्ली के जिस घर में अश्रिता रहती हैं, वह भी उनके नाम किया जाएगा. इसके अलावा इन कपल की 9 और 12 सालों की दोनो बेटियां अपनी मां अश्रिता के साथ रहेंगी. संदीप अपनी दोनों बेटियों के नाम 3-3 करोड़ की संपत्ति करेंगे.

संदीप और करिश्मा करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. उससे पहले करिश्मा ने दिल्ली के उद्दोगपति संजय कपूर से शादी की थी लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया. करिश्मा की पहली शादी से 2 बेटियां हैं. हालांकि, अब जब संदीप को भी कानूनी रूप से तलाक मिल गया है तो एसी उम्मीद है कि दोनों जल्द अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी कर लेंगे. बता दें, संदीप और करिश्मा को कई बार कैमरे में साथ कैद किया गया है और कई पार्टीज में भी साथ देखा गया है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...