साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है 'बाहुबली'. हम और आप इस साल फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से जुड़ी खबरों के मुताबिक फिल्म को सबसे पहले भारतीय दर्शक नहीं बल्कि ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय देखेंगी. यह फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2', साल 2015 में आई ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ फिल्म का ही दूसरा भाग है. भारतीय सिनेमाघरों में यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

जी हां, प्रभास, तमन्ना भाटिया और राणा डग्गुबती द्वारा अभिनीत फिल्म बाहुबली 2 का सबसे पहला प्रीमियर लंदन में होगा जिसकी खास मेहमान बनेंगीं महारानी एलिजाबेथ. सूत्रों के अनुसार 27 अप्रैल 2017 को लंदन स्थित बकिंघम पैलेस में ब्रिटिश और भारतीय सरकार द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. माना जा रहा है कि ये कार्यक्रम भारत की आजादी के 70 साल पूरे होने के जश्न स्वरूप मनाया जा रहा है और इसी आयोजन के दौरान ही फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2' का खास प्रीमियर होगा.

कुछ लोगों की माने तो इस कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा ले सकते हैं. इसका मतलब महारानी एलिजाबेथ द्वितीय और भारतीय प्रधानमंत्री मोदी  'बाहुबली: द कन्क्लूजन 2' के सबसे पहले दर्शक होंगे.हम आपको बता दें कि महारानी एलिजाबेथ ने हाल ही में 28 फरवरी को इसी बकिंघम पैलेस में यूके-इंडिया ईयर ऑफ कल्चर को लॉन्च किया था और इस मौके पर भारत के राजनीति, खेल और मनोरंजन जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां जैसे अभिनेता कमल हासन, सुरेश गोपी, पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव, फैशन डिजाइनर मनीष अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा, गायक और एक्टर गुरदास मान, सितार वादक अनुष्का शंकर और भी कई खास शख्सियत शामिल हुईं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...