लेखक-निर्देशक सुजॉय घोष की फिल्म ‘कहानी २-दुर्गा रानी सिंह’ में मुख्य किरदारों में विद्या बालन और अर्जुन रामपाल नजर आने वाले हैं. अर्जुन और विद्या पिछले कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रहें हैं, लेकिन यह पहली बार होगा, की यह दोनों प्रतिभावान एक्टर्स एक साथ एक फिल्म में नजर आयेंगें.

विद्या बालन ने २००५ में फिल्म परिणीता से बॉलीवुड में डेब्यु किया, तो अर्जुन रामपाल २००१ से फिल्मों में काम कर रहें हैं. लेकिन पिछले दस सालों में सिर्फ अवॉर्ड फंक्शन या फिर फिल्मी पार्टियों में ही मिले यह दो सितारें अब पहली बार एक साथ आयें हैं.

फिल्म से जुडे सूत्रों के अनुसार, विद्या बालन और अर्जुन रामपाल में कई सारी समानताएं हैं. यह दोनों राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त एक्टर्स हैं. यहीं नहीं, इन दोनों ने अपनें करियर की शुरुआत में मॉडलिंग, एड फिल्म्स की हैं. दोनों की एक्टिंग पारी की शुरुआत टेलिविजन से हुई और फिर दोनों ने बॉलीवुड में भी अपना अलग मकाम हासिल किया.

फिल्म से जुडे सूत्र बतातें हैं कि इन्हीं समानताओं की वजह से अर्जुन रामपाल और विद्या बालन में अच्छी दोस्ती होने में मदद हुई. इतना ही नहीं, दोनों को वर्ल्ड सिनेमा में काफी रुचि हैं, इसीलिए दोनों अक्सर सिनेमा के बारे में घंटों बातें करतें थे. एक साथ सीन करते वक्त एक-दूसरे के साथ का उनका समन्वय कमाल का था.

विद्या बालन और अर्जुन रामपाल के अभिनय से सजी, कुशल कांतिलाल गाडा, सुजॉय घोष, धवल जयंतीलाल गाडा और अक्षय जयंतीलाल गाडा के निर्माण में बनी, सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ‘कहानी-२ दुर्गा रानी सिंह’ २ दिसंबर को रिलीज हो रही है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...