ये बात तो आप सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन आखरी बार करण जोहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आईं थीं. अब आने वाली फिल्म फैनी खान की प्रोड्यूसर प्रेरणा खान ने ये पुष्टी कर दी है कि अनिल कपूर अभिनीत इस फिल्म में ऐश्वर्या, फैनी खान का किरदार निभाएंगी. फैनी खान, जो कि एक संघर्षरत गायक हैं और संगीत की दुनिया में अपनी बेटी को एक बड़ा नाम बनाना चाहती है.

हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस फिल्म से अतुल मांजरेकर, फिल्म निर्देशन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म फैनी खान, साल 2000 में बनी डच फिल्म ‘एव्रीबडी इज फेमस (Everybody’s Famous)’ का हिन्दी वर्जन होगा.

फिलहाल तो अभिनेत्री अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रही हैं और वापस लौटते ही वे इस म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म की तैयारियों में लग जाएंगी. खबरों के अनुसार इस फिल्म में ऐश्वर्या एक बिल्कुल नये अवतार में नजर आने वाली हैं.

कुछ समय पहले ऐश्वर्या राय के गायन में डेब्यू करने की खबरे भी आ रहीं थीं और ये अटकले लगाई जा रहीं थीं कि वे इस फिल्म में गाना भी गाने वाली हैं पर इस बात का पूरी तरह खंडन करते हुए, फिल्म प्रोडेयूसर प्रेरणा ने बता दिया कि अभी के लिए ऐश्वर्या केवल गायक का किरदार निभाएंगी.

अनिल कपूर इस फिल्म की शूटिंग अगस्त के पहले महीने से शुरु करने जा रहे हैं और उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिर तक खत्म हो जाएगी. इस फिल्म से पहले अनिल कपूर और ऐश्वर्या को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए साल 1999 में सुभाष घई की फिल्म 'ताल' और साल 2000 में सतीश कौशिक निर्मित फिल्म 'हमारा दिल आपके पास है', में देखा गया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...