“क्यूं करता है फिक्र, आखिर होगा क्या,तू सोच के देख जरा , क्या क्या है पाया ... ‘फिर तेरा टाइम आएगा‘ इस नए म्यूजिक वीडियो के गीत और संगीत कानों में पड़ते ही एक नई ऊर्जा उत्पन्न होती है.

भारत में वैश्विक महामारी ‘कोविड 19’ के कारण लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई है और इससे पूरा देश लड़ रहा है.लोग चिंतित हैं और धीरे धीरे निराशा के गर्त में समा रहे हैं.ऐसे में कलाकारों के एक समूह ‘सुरव्हायरलिस्ट‘ने अपने नवीनतम गीत के साथ देश को एक नई प्रेरणा और ऊर्जा देने के लिए एक म्यूजिक वीडियो ‘फिर तेरा समय आएगा’ लेकर आए हैं.इस म्यूजिक वीडियो की कल्पना विनोद जी नायर ने की  है,जिन्होने इस गीत को लिखने के साथ ही इसका निर्देशन भी किया है.दिग्गज गायक हरिहरन, अक्षय हरिहरन और इमैनुअल बर्लिन ने इसे संगीत से संवारा है.वीडियो के निर्देशन में विनोद जी नायर का साथ दिया रनजीव कपूर और करण हरिहरन ने.

इस म्यूजिक वीडियो के गीत में विनोद जी नायर,करण हरिहरन और अक्षय हरिहरन द्वारा‘रैप‘ का भी समावेश है. राकेश श्रीकुमार की मधुर सीटी भी इसमें सुनने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस से बेहाल बौलीवुड

दो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पद्मश्री हरिहरन के नेतृत्व में बैंड ‘सुरव्हायरलिस्ट‘में पद्मश्री शेफ संजीव कपूर, पाश्र्व गायक रूपकुमार राठौड़ और सोनाली राठौड़, मीका सिंह, नीती मोहन और ईशान दत्ता, मास्टर शेफ रणवीर बरार,कपिल शर्मा,  अभिनेता करण हरिहरन और संगीतकार अक्षय हरिहरन, प्रतिभाशाली युवा गीतकार-गायिका रीवा राठौड़, मार्केटिंग गुरु-फूडपेंडर विनोद जी नायर, हीरा व्यापारी पुनीत गुप्ता, प्रसिद्ध आईटी वकील नदीम लसानी, अमेरिकी क्रिप्टोक्यूरेंसी विशेषज्ञ राकेश श्रीकुमार और संगीतकार इमैनुएल बर्लिन का समावेश है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT