बौलीवुड अभिनेता और प्रोड्यूसर इंदर कुमार की 28 जुलाई, 2017 को मौत हो गई थी. सलमान खान की फिल्म ‘वौन्टेड’ में उनके को-स्टार रहे इंदर कुमार की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया था. लेकिन अब उनका एक सुसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो उनके मौत के पहले का है. वीडियो को देखकर उनके निधन पर कई तरह के सवालिया निशान लगाएं जा रहे हैं. वीडियो को देखकर यह तो समझ आ रहा है कि इस वीडियो को खुद इंदर ने ही शूट किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में इंदर कुमार आत्महत्या तकने का कारण बताते नजर  रहे हैं वह इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वो सिक्स पैक के साथ आए तो एक्टर बनने थे लेकिन उनके हाथ नाकामियाबियों के सिवा और कुछ ना लगा. वे बौलीवुड में एक बड़े एक्टर नहीं बन पाए. उनकी अय्याशियों ने उन्हें बर्बाद कर दिया. जिसके चलते वो अपने लक्ष्य से भटक गए और इसलिए अब वो आत्महत्या करने जा रहे हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं वीडियो में उनके एक हाथ में शराब की बोतल है और दूसरे हाथ में मोबाइल जिससे वह वीडियो बना रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने अपने मम्मी-पापा को भी मैसेज दिया है. उन्होंने कहा, ‘मां-पापा आपने मुझे सबकुछ दिया लेकिन मैं कुछ नहीं कर पाया. हो सके तो मुझे माफ कर देना. आई एम सौरी.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो इंदर का रियल लाइफ वीडियो नहीं है. बल्कि निधन से पहले किसी फिल्म के लिए शूट का हिस्सा है. कहा जा रहा है कि इस विडियो को लेकर इंदर कुमार की पत्नी जल्द ही प्रेस कौन्फ्रेंस करेंगी और इसका पीछे का सच लोगों के सामने लेकर आएंगी.

COMMENT