दिग्गज अभिनेता गोविंदा लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. लेकिन उनके फैंस एक बार फिर उन्हें डांस और कौमेडी करते देखना चाहते हैं. गोविंदा के फैंस का ये इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. आपको बता दें कि गोविंदा जल्द ही एक फिल्म से बड़े पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रहे हैं.

bollywood

जी हां, फिल्म जूली 2 के को-प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं. दरअसल, पहलाज निहलानी अब विजय माल्या पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. पहलाज की फिल्म का नाम रंगीला राजा होगा. फिल्म में विजय माल्या की जिंदगी से जुड़े हर पहलों पर फोकस किया जाएगा. इस फिल्म में मेन लीड में गोविंदा होंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में फिल्म का एक गाना भी शूट कर लिया गया है.

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पहलाज निहलानी ने बताया कि- मैंने विजय माल्या की जिंदगी से इंस्पायर्ड फिल्म का निर्माण करने का फैसला किया है. इस फिल्म में गोविंदा लीड रोव में होंगे. उनका कहना है कि फिल्म में गोविंदा का बदला हुआ रूप और गजब का अवतार देख कर दर्शक हैरान हो जाएंगे. यह फिल्म पूरी तरह से एंटरटेनिंग होगी.

बता दें कि शराब कारोबारी विजय माल्या देश के बैंकों से लगभग 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विदेश भाग गए हैं. उनको गिरफ्तार कर भारत लाए जाने पर सभी देशवासियों की नजर है. ऐसे में उनके ऊपर एक फिल्म का बनना भी लोगों के लिए एक दिलचस्प बात है.  गोविंदा पर्दे पर ज्यादातर कौमिडी अवतार में नजर आए हैं. अब शराब कारोबारी विजय माल्या के रूप में उनको पर्दे पर देखने के लिए फैन्स जरूर उत्साहित होंगे.

Tags:
COMMENT