अपनी फिल्म (चेहेरे) के अंतिम चरण के लिए दिग्गज निर्माता आनंद पंडित स्लोवाकिया पहुंचे ताकि शूटिंग के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन का अच्छी तरह से ख्याल रखा जा सके. अब फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली है, आनंद पंडित खुश हैं कि उन्होंने मध्य यूरोप में बिग बी के साथ रहने का फैसला किया.

लगातार हो रही बर्फबारी ने कुछ स्थानों पर शूटिंग को काफी मुश्किल बना दिया था लेकिन सीनियर बच्चन की प्रोफेशनलिज्म और बाकी कलाकारों के सहयोग की वजह से  शूटिंग अच्छी तरह से पूरी हो गई.

इस बारे में बताते हुए निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, " फिल्म चेहरे की इस शूटिंग ने हमें कभी न भूलने वाली यादें दी हैं. शूटिंग खत्म होते वक्त हम सभी भावुक हो गए. यह हम सबके लिए बेहद खास रहा है और इसकी कई वजहें हैं. उन कठिन हालात में भी, जब हम लोग सोच रहे थे कि शूटिंग करना संभव नहीं होगा, बच्चन साब सेट पर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति होते थे. उनकी प्रतिबद्धता सेट पर हम सभी के लिए एक प्रेरणा जैसी थी. मैं चाहता था कि वह फिल्म के लिए कुछ सीन का निर्देशन करें क्योंकि उनके विशाल अनुभव ने उन्हें फिल्ममेकिंग की गहराई की अंतर्दृष्टि दी है. उन्होंने कुछ सीन्स को डायरेक्ट (निर्देशन) किया. मुझे उनकी जंजीर, दीवार, और त्रिशूल जैसी यादगार फिल्मों की यादें ताजा हो गईं. "

Producer-Anand-Pandit-on-set-of-Chehre--(2)-(1)

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी : हम सबमें बसती है एक ‘मेहर’

इस दिग्गज निर्माता ने अमिताभ बच्चन की सभी फिल्में देखीं हैं. उन्होंने जंजीर और त्रिशूल में उनकी फूर्ती भी देखी है और उनका मानना है कि बिग बी की वैसी ही तेजी इस फिल्म में भी दिखेगी. आनंद पंडित के लिए यह बिग बी को ज़ंजीर के अंतिम सीन से सीधे अपने फ्रेम में देखने जैसा था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT