‘‘श्रृद्धांजली’’ व ‘‘गदरः एक प्रेम कथा’’ सहित कई सफल फिल्मों के मशहूर फिल्मकार अनिल शर्मा इन दिनों काफी खुश हैं. उन्हें लगता है कि उन्होने एक पिता का धर्म निभाते हुए अपने बेटे को किसी भी सभा में पहली पंक्ति में बैठने लायक बना दिया है. अपनी इस खुशी को बांटने के लिए अपने जन्मदिन सात मार्च को मुंबई में जुहू स्थित पांच सितारा होटल ‘‘नोवाटेल’’ में उन्होने शानदार जश्न का आयोजन कर डाला. अनिल शर्मा के इस जश्न का मकसद अपना जन्म दिन मनाने के साथ ही अपनी नई फिल्म ‘‘जीनियस’’ की शूटिंग पूरी होने का ऐलान करने के साथ ही फिल्म के हीरो/नायक व अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के बौलीवुड में प्रवेश करने के ऐलान करने के साथ ही फिल्म की नायिका/हीरोईन से लोगो को परिचित कराना भी था.

इस शानदार जश्नरूपी समारोह में आम लोगों से उत्कर्ष शर्मा को परिचित कराने की जिम्मेदारी निभायी अभिनेता सनी देओल ने यूं तो जब उत्कर्ष महज सात वर्ष के थे, तब उन्होंने अपने पिता अनिल शर्मा के ही निर्देशन में फिल्म ‘‘गदरः एक प्रेम कथा’’ में सनी देओल के बेटे जीत का किरदार निभाया था. पर इस बात को सत्रह वर्ष बीत चुके हैं. इन सत्रह वर्षों में उत्कर्ष शर्मा न सिर्फ बड़े हो चुके हैं, बल्कि अभिनय की बारीकी भी सीख चुके हैं.

एक युवा प्रेम कहानी प्रधान, जिसमें भरपूर एक्शन व रोमांच है, को आधुनिक तकनीक के साथ फिल्माया गया है. फिल्म की टैग लाइन है- ‘‘दिल की लड़ाई दिमाग से’’.

bollywood

फिल्म ‘‘जीनियस’’ के निर्माता, लेखक व निर्देशक अनिल शर्मा ने सबसे पहले सभी का स्वागत करते हुए कहा- ‘‘मेरे लिए खुशी का दिन है कि मैं अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बतौर हीरो बौलीवुड में लौंच कर रहा हूं. मैने अपनी इस फिल्म ‘जीनियस’की शूटिंग की शुरूआत अपने बेटे उत्कर्ष के जन्मदिन यानी कि 22 मई को की थी और आज पूरे चार माह बाद मैं अपने जन्म दिन पर फिल्म की शूटिंग पूरी होने का ऐलान कर रहा हूं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT