विराट-अनुष्का की गुपचुप शादी के बाद अब एक और बौलीवुड कपल की शादी के चर्चे शुरू हो गए हैं. हम बात कर रहे हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की. दीपिका और रणवीर को लेकर कई खबरें आती रहती हैं. कभी दोनों के रिलेशन की तो कभी दोनों के ब्रेकअप की, लेकिन अब जो खबर आ रही है वो तो बहुत ही चौंकाने वाली खबर हैं.

bollywood

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर श्रीलंका में एक ऐड शूट करने के लिए गए थे. दीपिका भी न्यू इयर के मौके पर वहीं पहुंच गईं और दोंनों ने साथ ही नए साल का जश्न मनाया. अब खबर है कि दीपिका अपना बर्थडे भी वहीं मनाने के मूड में हैं. इसके साथ ही ये खबर भी है कि इस मौके पर दोनों अपने रिलेशन में एक स्टेप आगे बढ़ा सकते हैं. बता दें कि 5 जनवरी को दीपिका पादुकोण का 32वां जन्मदिन है और इस मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए दीपिका, रणवीर के साथ सगाई कर सकती हैं. हालांकि, इस बात की दोनों में से किसी ने भी पुष्टी नहीं की है.

bollywood

बता दें कि रणवीर और दीपिका हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. वह इवेंट्स और पार्टीज में भी साथ आते-जाते हैं. दोनों एक साथ छुट्टियां भी मनाने जाते हैं. हालांकि लंबे समय तक दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन हाल ही में दीपिका ने कुबूल किया था कि रणवीर उनके ब्वायफ्रेंड हैं.

bollywood

मालूम हो कि कुछ ही समय पहले रणवीर दीपिका के पैरंट्स से भी मिले थे. जिसके बाद से ही दोनों की शादी की अटकलें लगाई जाने लगी थी. दीपिका और रणवीर ने साथ में ‘रामलीला’, ‘बौम्बे टौकीज’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी अगली फिल्म ‘पद्मावती’ है, जो दिसंबर में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के कारण इसकी रिलीज टल गई. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं और दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में हैं.

Tags:
COMMENT