बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में फिनाले वीक चल रहा है. कंटेस्टेंट फिनाले वीक में जाने के लिए गेम खेलते नजर आ रहे हैं. फिलहाल ये मौका तेजस्वी प्रकाश, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को मिला है. फिनाले वीक में जाने के लिए इन चारों कंटेस्टेंट को टास्क दिया गया है.

दरअसल टास्क में इन्हें मैनेक्विन को कपड़े पहनाकर तैयार करना है. इसके बाद फिनाले वीक में पहुंच चुके सदस्यों शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, राखी सावंत और प्रतीक सहजपाल को इन लोगों के मैनेक्विन को देखकर बताना है किसका अच्छा है और उनके पास रखी नोटबुक में साइन करना है. जिस सदस्य की नोटबुक में ज्यादा सदस्यों के साइन होंगे, वो ये टास्क जीत जाएगा.

ये भी पढ़ें- ‘बालिका वधू 2’ की ‘आनंदी’ ने ‘आनंद’ के साथ लड़ाई आंखिया, देखें Video

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

बता दें कि टिकट टू फिनाले टास्क तेजस्वी प्रकाश ने जीता. और वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचकुले नॉमिनेट हो गए. शो के लेटेस्ट एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर लड़ाई हुई.  रश्मि ने पहले ही राखी को अलग रखने को बोला था लेकिन देवोलीना ने राखी पर भरोसा कर लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

रश्मि ने निशांत से शिकायत की कि उन्होंने टास्क में सपोर्ट क्यो नहीं किया. निशांत पर चिढ़कर बोले कि यहां फेयर-अनफेयर की डिग्री नहीं होती. अगर मुझे ऑटोग्राफ लेना होता तो मैं बिचकुले का ले लेता.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: श्रुति और विराट की होगी शादी? सीरियल में आएगा ये ट्विस्ट

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT