आयुष्मान खुराना आज के जमाने के सबसे वर्सेटाइल एक्टर हैं. आयुष्मान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उनकी पत्नी ने आयुष्मान को खास अंदाज में विश किया है. बता दें आयुष्मान खुराना के जन्मदिन पर उनकी पत्नी ने केक लगाते हुए फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है ‘मेरे पास केक है जिसे मैं खा रही हूं जन्मदिन मुबारक हो हमसफर,

आयुष्मान खुराना ने अपने जिंदगी में अलग-अलग तरह के किरदार निभाएं हैं और उन किरदारों से अपनी एक अलग पहचान बनाएं हैं. आयुष्मान के जीवन में इतनी सारी कामयाबी उनके काम की वजह से ही मिली है. आयुष्मान खुराना फिल्म विक्की डोनर से लेकर गुलाबो सिताबो तक का कैरियर बहुत ही शानदार रहा है.

ये भी पढ़ें- आफताब शिवदासानी को भी हुआ कोरोना, घर पर होंगे Quarantine

 

View this post on Instagram

 

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

आयुष्मान खुरानी की पत्नी उन्हें हमेशा से सपोर्ट करती नजर आई हैं. वह दोनों पति –पत्नी से ज्यादा अच्छे दोस्त हैं. आयुष्मान रियलिटी शो रोडिज का हिस्सा रह चुके हैं उसके बाद उन्होंने अपने बॉलीवुड कैरियर का सफर तय किया था. आज आयुषेमान को देश ही नहीं विदेशों में भी लोग पहचानते हैं.

ये भी पढ़ें- रिया को सपोर्ट कर बुरी फंसी शिबानी दांडेकर, ट्रोल होने के बाद किया ये काम

इस समय आयुष्मान खुराना अपने दोनों बच्चों और पत्नी के साथ चंडीगढ़ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

हाल ही आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हुई थी जिसमें लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया है. आयुष्मान के किरदार को लोगों ने खूब सराहा भी है. आयुष्मान अब किसा परिचय के मोहताज नहीं हैं. आयुश्मान का काम भी बाकी सभी किरदारों से अलग होता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT