1978 की चर्चित बी आर चोपड़ा की फिल्म‘‘पति पत्नी और वह’’ का रीमेक जूनो चोपड़ा लेकर आ रही हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन, भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे की अहम भूमिकाएं हैं. यह फिल्म इन दिनों काफी सूर्खियां बटोर रही है. फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया. तो वहीं फिल्म का गीत ‘‘धीमे धीमे..’’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नेटिजन्स पर ‘डांस लाइक चिंटू त्यागी’ के जरिए डांस चैलेंज कर रहे है. ‘‘धीमे धीमे‘‘ में अभिनेता के कदमों ने इंटरनेट को पागल बना दिया है और ऐसा लग रहा है कि यह तिकड़ी दर्शकों के लिए इस पार्टी सीजन में कुछ और नए सिग्नेचर स्टेप्स दिखाएगी.

मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में फिल्मकार ने नब्बे के दशक के गीत ‘‘आंखियों से गोली मारे..’’ को एक नया ट्विस्ट के साथ रखा है, जो कि बाजार में आते ही लोकप्रिय हो गया. इस गीत को बुधवार को दिल्ली में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने लांच किया. यह एक डांसिंग नंबर है, जिस पर फिल्म में कार्तिक अपनी पत्नी ’भूमि और ’वो’ अनन्या के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. नृत्य निर्देशक फराह खान द्वारा निर्देशित यह गाना सदाबहार सुपरस्टार को आदर्श ट्रिब्यूट है. रीक्रिएटेड गाना एक पेप्पी डांस ट्रैक है, जिससे आज की युवा पीढ़ी रिलेट करती है. इस गीत को संगीतकार तनिष्क बागची के निर्देशन में मीका सिंह और तुलसी कुमार ने स्वरबद्ध किया है.

ये भी पढ़ें- सिने डांसर्स एसोसिएशन की ब्रांड एंबेसडर सरोज खान सिने डांसर्स की बालिकाओं के लिए मुफ्त शिक्षा लागू

‘‘टी-सीरीज’’के भूषण कुमार कहते हैं- ‘‘गीत ‘अंखियों से गोली मारे’ मेरा निजी पसंदीदा गाना है, चूंकि इसमें 90 के दशक का जादू आधुनिक ट्विस्ट के साथ है,  इसलिए यह गाना ढ़ेर सारी यादें वापस लेकर आता है. कार्तिक, अनन्या और भूमि ने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है. हमें उम्मीद है कि दर्शक आधुनिक संस्करण को भी पसंद करेंगे.”

रचनात्मक निर्माता जूनो चोपड़ा (बीआर स्टूडियोज) का कहना है- ‘‘कार्तिक,  अनन्या,  भूमि और फराह ने सेट पर पूरा आनंद लिया. हमें उम्मीद है कि जैसे हमारे पहले गीत को सभी का प्यार मिला है वैसे ही बहुत प्यार और प्रशंसा इस गीत को भी मिलेगा.”

नृत्य निर्देशक फराह खान कहती हैं- ‘‘अंखियों ऐ गोली मारे एक आइकौनिक सौन्ग है और मैं इसे करने के लिए सहमत हुई, क्योंकि जूनो एक प्रिय दोस्त हैं. आशा है कि यह नया फुट टैपिंग वर्जन दर्शकों को अपील करेगा जिस तरह से मूल गीत ने किया था. हमने इसे हटकर और दिलचस्प बनाने की कोशिश की है लेकिन सौन्ग असल मजा पहले जैसा ही है.’’

ये भी पढ़ें- जानिए, कैसे हिना खान को वर्कआउट के दौरान लगी चोट

जबकि अभिनेता कार्तिक आर्यन कहते हैं- “यह मेरा पसंदीदा गीत  है. मैं इसे सुनते व टीवी पर  देखते हुए बड़ा हुआ हूं. हम सभी उनकी डांस स्टाइल के फैन रहे हैं. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपनी फिल्म में इस गीत पर नृत्य करने का मौका मिला. इसके अलावा, मैं हमेशा फराह मैम की धुनों पर डांस करना चाहता था और मुझे खुशी है कि यहां मेरी यह इच्छा भी पूरी हुई. उन्होंने हमें बहुत ही कूल और मजेदार मूव्स दिए हैं.’’

Tags:
COMMENT