जामनगर,गुजरात निवासी पूर्व वरिष्ठ सिविल जज के.पी. वेगड़ की बेटी चांदनी वेगड़ मशहूर गायिका हैं.पहले जज के पीवेगड़ जाम नगर में ही रहते थे,लेकिन अब वह गुजरात के राज कोट में रह रहे हैं.उनकी 15 वर्षीय बेटी चांदनी ने इसी वर्ष दसवीं कक्षा की परीक्षा जामनगर के श्री सत्य साई विद्यालय से पास किया हैं, और अब ग्याहर्वी कक्षा के लिए राजकोट के राजकुमार कॉलेज ( आर.के.सी. ) में प्रवेश लिया है.चांदनी वेगड़ गायन के साथ साथ पढाई को भी जारी रखना चाहती हैं.वह गुजरात राज्य के अलावा मुंबई में भी कई संगीत कार्यक्रमो में अपने गायन से लोगों को मंत्रमुग्ध करती रही हैं.

वैसे, चांदनी ने ‘हाई-स्पीड सिने इंटरनेशनल‘ बैनर तले बन रही एक हिंदी फीचर फिल्म ‘‘ लिविंग रिलेशन ‘‘के लिए भी शाष्र्व गायन कर रही है.जिसके गानों की रिकॉर्डिंग फिलाहल ‘कोरोना’महामारी के चलते नही हो पाया ,मगर बहुत जल्द इस के गानों की रिकॉर्डिंग करने वह मुंबई आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अभिनेता रोहित परशुराम ने कहा ‘मैं  खुद को एक्सीडेंटल अभिनेता मानता हूं”

अब ‘‘दवे डिजिटल ‘‘ कंपनी  द्वारा गायिका चांदनी वेगड़ का नया संगीत विडिओ अलबम ‘‘ राधा रानी लागे ‘‘सभी डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा चुका है,जो कि रिलीज होते ही वायरल हो गया. यह एक भक्ति गीत है,जिसे चांदनी वेगड़ ने बड़े ही अनोखे ढंग से गाया गया है और बड़े ही बेहतरीन तरीके से इसका फिल्मांकन किया गया है. इसकी  शूटिंग गुजरात के प्रसिद्ध यात्राधाम द्वारका के विभिन्न प्रसिद्ध स्थलों पर किया गया है.द्वारका श्री  कृष्ण भगवान की कर्म भूमि है.चांदनी वेगड़ का  यह गीत सुनने पर छोटे बड़े सब लोग राधा कृष्ण के भक्ति भाव में लीन हो जाएंगे. इस विडियो अलबम के निर्माता जय दवे, निर्देशक द्धिज त्रिवेदी है और संगीतकार सुनील चावड़ा हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT