बॉलीवुड फ़िल्मों में सेक्स खाने में तड़के की तरह इस्तेमाल किया जाता है. फ़िल्म कैसी भी हो, दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए इसका इस्तेमाल बॉलीवुड बेधड़क करता है. कई बार ये फ़ॉर्मूला काम कर जाता है, लेकिन ज़्यादातर इसे फ़ेल कहा जाए, तो गलत नहीं होगा. ज़्यादातर फूहड़ सीनों में से कुछ सेक्स सीन सच में बहुत हॉट होते हैं. तो चलिए आपको बॉलीवुड के कुछ ज़बरदस्त हॉट सीन्स के बारे में बताते हैं.

1. रिचा चढ्ढा, मसान

एक छोटे शहर की कम्यूपटर टीचर, जिसे अपने स्टूडेंट से ही प्यार हो जाता है और होटल के कमरे में पहली बार मिलने गई टीचर और स्टूडेंट एक दूसरे के आगोश में खो जाते हैं. इसके आगे की कहानी ही फ़िल्म 'मसान' का आधार बनती है.

2. सनी लियोनी, एक पहेली लीला

अपने हॉट सीन्स के लिए मशहूर सनी लियोनी ने मोहित अहलावत के साथ इस फ़िल्म में दिए एक सीन ने स्क्रीन पर आग लगा दी.

3. साई तमहंकर, हंटर

इस फ़िल्म का विषय ही काफ़ी बोल्ड था. ऐसे में साई तमहंकर के बोल्ड सीन ने फ़िल्म में कुछ ज़्यादा ही तीखा तड़का लगा दिया था.

4. कंगना रनावत, शूट आऊट एट वडाला

जॉन अब्रहाम के साथ कंगना ने इस फ़िल्म में काफ़ी बोल्ड सीन दिए थे. फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ज़्यादा कुछ नहीं कर पाई, लेकिन इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं.

5. शिल्पा शुक्ला, B.A.Pass

इस फ़िल्म में शिल्पा शुक्ला ने कई बोल्ड सीन दिए थे. फ़िल्म एक ऐसे विषय पर आधारित थी जिसके मद्देनज़र सेक्स सीन फ़िल्म की ज़रूरत थे. ऐसे में शिल्पा शुक्ला के सेक्स सीन्स ने फ़िल्म में जान डाल दी थी.

6. परिणीती चोपड़ा, इशकज़ादे

अर्जुन कपूर और परिणीती की कैमिस्ट्री इस फ़िल्म में लोगों के सर चढ़ कर बोली. खाली ट्रेन में दोनों के बीच दिखाए गए इस हॉट सीन ने आग लगा दी.

7. जैकलिन फर्नांडिस, मर्डर-2

अपनी अदाओं से फ़ैन्स का दिल जीतने वाली जैकलिन और इमरान हाशमी के बीच मर्डर-2 में एक हॉट सीन फ़िल्माया गया था.

8. अनुष्का शर्मा, बैंड बाजा बारात

फ़िल्म बैंड बाजा बारात में अनुष्का का वैसे तो एक बबली सा रोल था. लेकिन जब हॉट सीन की बारी आई तो उन्होंने बता दिया कि रोल कैसा भी हो वो उसे निभाने के लिए तैयार हैं.

9. करीना कपूर, कुर्बान

ये सीन बॉलीवुड का सबसे हॉट सीन लगता है. इस फ़िल्म में करीना और सैफ़ का प्यार  साफ़ झलक रहा था.

10. बिपाशा बसु, जिस्म

90 के दशक में शायद ये पहली फ़िल्म थी जिसका विषय इतना बोल्ड था. फ़िल्म में बिपासा अपने सबसे हॉट अवतार में दिखीं थी.

अब आप कमेंट बाक्स में हमें ये ज़रूर बताएं कि आपको इन सब में से सबसे हॉट सीन कौन-सा लगता है. या फिर आपको बॉलीवुड का कोई और सीन हॉट लगता है?

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...