डायरेक्टर लव रंजन की फिल्में ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज में नजर आने वाली हीरोइन सोनाली सहगल आपको जरूर याद होगी. बता दें कुछ समय पहले ही आई ‘प्यार का पंचनामा 2’ में ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ वाला सीन कौन भूल सकता है, जिसे देख दर्शक हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए थे.

फोटोग्राफ : अति धीमी गति से सरकती फिल्म

हाल ही में सोनाली सहगल ने मीडिया को  इंटरव्यू दिया हैं, जिसमें उन्होंने नकारी दी हैं कि कुछ समय पहले वो एक फिल्म के औडिशन पर गई थीं, जिसमें उनसे शरीर में कुछ अप्राकृतिक बदलाव करने को कहा गया था. ये सुनकर सोनाली सहगल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था.

मेेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर : उंची दुकान फीका पकवान

सोनाली ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया, ‘मैं उस डायरेक्टर का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि यह गलत होगा. उनकी एक सोच थी, जिसमें मैं फिट नहीं बैठ रही थी लेकिन मैं अपनी शरीर में कोई बदलाव केवल फिल्म के लिए नहीं कराना चाहती थी. ‘मैं एक भावुक इंसान हूं, इसलिए जब मैं घर आई तो मैं बहुत रोई. मेरे हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल चुकी थी.

हामिद : कश्मीर के वर्तमान हालातों का सजीव चित्रण…

सोनाली ने इंडस्ट्री में व्याप्त सोच पर बात करते हुए कहा, कई सारे लोग इसी सोच के साथ बड़े होते हैं कि महिलाओं को ऐसा दिखना चाहिए, ऐसा लगना चाहिए. हीरोइन है तो उसकी बौडी इस तरह की होनी चाहिए.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...