बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नाथ (Krishnakumar Kunnath) का 53 की उम्र में निधन हो गया. रिपोर्ट के अनुसार सिंगर कोलकाता में एक इवेंट में परफॉर्म करने गए थे. वहां उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक केके की मौत हार्ट आने की वजह से हुई. जिससे बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस के बीच शोक की लहर छायी हुई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK Fan (@kksinger_)

 

केके ने अपने कैरियर को लेकर काफी शोहरत कमाई लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर रखते थे. वह अपनी पत्नी ज्योति कृष्णा से बेहद प्यार करते थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात पहली बार 6 क्लास में हुई थी और तभी से दोनों की दोस्ती शुरू हुई. और ये दोस्ती प्यार में तब्दिल हो गई.

 

सबसे दिलचस्प बात ये है कि केके ने अपने जिंदगी में एक ही लड़की को डेट किया था. जिससे उन्होंने शादी की. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK Fan (@kksinger_)

 

कपिल शर्मा के शो में केके ने बताया था कि मैंने एक ही लड़की को डेट किया और वह है मेरी पत्नी ज्योति. उन्होंने ये भी बताया था कि वो शर्मिले थे, जिसके कारण ज्योति को भी ढंग से डेट नहीं कर पाये थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KK Fan (@kksinger_)

 

केके और ज्योति ने 1991 में शादी की थी. शादी से पहले केके को अपने लिए नौकरी भी ढूढनी पड़ी थी. काफी कम समय में वो अपनी नौकरी से परेशान हो गाए. पिता और पत्नी के सपोर्ट की वजह से म्यूजिक इंडस्ट्री में उन्होंने कदम रखा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...