स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जिससे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिल रहा है. शो में अब तक आपने देखा कि समर, नंदिनी से ब्रेकअप कर लेता है. तो वहीं वनराज समर के इस फैसले से खुश होता है. और वह नंदिनी को खरी-खोटी सुनाता है. शो के अपकमिंग में खूब धमाल होने वाला है. आइए बताते हैं, शो के नए एपिसोड के बारे में.

शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा समर-नंदिनी का पैचअप कराने की कोशिश करेगी. अनुपमा समर को समझाएगी और कहेगी कि जब रिश्ते की डोर टूटती है तो इंसान अंदर से टूट जाता है. जब मेरा और मिस्टर शाह का रिश्ता टूटा था तो सबके सब टूट गए थे.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma की बेटी अनायरा ने बजाया ड्रम, देखें क्यूट Video

 

तो दूसरी तरफ बापू जी भी समर से कहेंगे कि बचपन में तेरा क्रिकेट बैट टूट गया था. तूने उसे जोड़कर आजकर संभाल कर रखा है. एक खिलौने को जोड़कर रखने वाला समर क्या एक रिश्ते के लिए कोशिश नहीं कर सकता. बा भी बापू जी का साथ देंगी.

 

लेकिन वनराज समर को इस रिश्ते से दोबारा जोड़ने से रोकेगा. वह समर से कहेगा कि बिना प्यार के रिश्ते से सिर्फ तकलीफ होती है. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि जो रिश्ता नहीं अच्छा लगे ना उसे मत जोड़ना. अनुपमा वनराज की बातें सुनकर भड़क जाएगी.

ये भी पढ़ें- अनुपमा ने फोटोग्राफर्स से छुपाया चेहरा, देखें Video

 

शो में आप ये भी देखेंगे कि वनराज गुस्से में ऑफिस जाएगा. तभी मालविका उसे मनाने के लिए आती है. वनराज मालविका से इमोशनल बातें करता है. वह कहता है कि कोई मुझे समझे ना समझे मुक्कू तुम तो मुझे समझती हो ना. तुमने भी मेरी तरह दो बार चोट खाई है. पहले प्यार करके फिर शादी करके. इसके बाद वनराज मालविका का हाथ पकड़ते हुए कहता है कि तुम्हें तो मैं गलत नहीं लगता ना. तुम मुझ पर भरोसा करती हो ना. ये सुनते ही मालविका भी वनराज का हाथ थाम लेती है. ऐसे में अनुपमा उन दोनों को देख लेती है. शो में अब ये देखना होगा कि अनुपमा वनराज के गलत इरादों का कैसे सामना करती है.

ये भी पढ़ें-Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु करेगा आरोही को एक्सपोज, आएगा ये ट्विस्ट 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...