छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बौस 13’ का आगाज हो चुका है. इस शो का पहला एपिसोड  ही काफी मनोरंजक रहा. जहां एक तरफ पहले ही दिन प्रतिभागियों ने खूब मस्ती धमाल मचाया तो वहीं दूसरी तरफ उनका दूसरा रूप देखने को मिल रहा है. तो आइए आपको बताते हैं, इस धमाकेदार शो में क्या क्या हो रहा है.

‘बिग बौस 13’ के इस सीजन में काफी नए नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जी हां इस सीजन में काफी कुछ बदल चुका है. जो इससे पहले  बिग बौस के किसी भी सीजन में नही हुआ था. यही वजह है कि इस बार दर्शक “बिग बौस 13” को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. अब भला दर्शकों का उत्साहित होना तो बनता है क्योंकि इस बार तो घर में जाने से पहले ही सदस्यों ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया था और  इनका यह सिलसिला अभी भी रुका नहीं है.

 ये भी पढ़ें- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: कार्तिक ने नायरा को भेजा कायरव की कस्टडी का नोटिस!

https://twitter.com/ColorsTV/status/1177513416337973248

आपको बता दें, ‘बिग बौस 13’ के इस सीजन में पहले दिन की शुरूआत ‘अमीशा पटेल’ के गाने कहो न प्यार है... से हुई. जिसके कुछ समय बाद ही अमीशा पटेल ने घर में धमाकेदार एंट्री मारी. सारे कंटेस्टेंट अमीशा को इस तरह से घर में देखकर काफी हैरान नजर आए. अमीशा ने आते ही बताया कि, वह बिग बौस के घर की मालकिन है और जो भी वह कहेगी, सभी सदस्यों को उनका कहा मानना ही पड़ेगा.

https://www.instagram.com/p/B3B1sd3A1R9/?utm_source=ig_web_copy_link

तो दूसरी ओर घर में राशन नहीं था. सभी लोगों ने अमीशा पटेल से राशन की मांग की. वैसे घर में कोई भी चीज आसानी से तो नहीं मिलने वाली. यही वजह है कि, राशन के लिए अमीशा पटेल ने घर की सभी जोड़ियों को एक टास्क करने के लिए कहा जिसमें सबको अपने मुंह से सामान उठा कर दूसरे सदस्य को देना था. घर के सभी लोगों को ऐसा करते देखना काफी मजेदार था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...