स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में आपको लगातार महाट्विस्ट देखने को मिल रहे है. फिलहाल इस शो की कहानी कार्तिक, कायरव, नायरा और अखिलेश के आसपास घुम रही है. पूरा गोयनका परिवार कायरव के जाने से दुखी है. दूसरी तरफ अखिलेश के फोन से सुरेखा परेशान होती है. इधर नायरा दादी और बड़ी दादी से माफी मांगती है दोनों उसे माफ करके गले लगा लेती हैं.

इधर कार्तिक अपने बेटे की याद में खोया रहता है और वो रात को ही सिंहानिया हाउस कायरव से मिलने पहुंच जाता है. उधर कायरव को भी नींद नहीं आती है, वो नायरा से छिपकर बेड से उठ जाता है. और कार्तिक को फोन करके कहता है कि वो आ जाए, उसे उसकी बहुत याद आ रही है. कार्तिक उससे कहता है कि वो यहीं है दरवाजे के बाहर. तभी कायरव गेट खोलता है और दोनों एक दूसरे को देखकर बहुत खुश होते हैं. दोनों दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

https://www.instagram.com/p/B23ZGp4h0Ol/?utm_source=ig_web_copy_link

ये भी पढ़ें- ‘मैं कुछ भी कर सकती हूं’ महिलाओं की पसंद को सशक्त बनाने का दे रहा है संदेश

गोयनका हाउस में कार्तिक को न देखकर पूरे घर घरवाले परेशान हो रहे होते हैं. कार्तिक के पापा नायरा को फोन करते हैं तो नायरा को पता चलता है कि कायरव भी बेड पर नहीं है. नायरा बाहर आती है रूम से और कायरव को आवाज देती है उसकी आवाज सुनकर बाकी घरवाले भी सामने आ जाते हैं. वहां कार्तिक और कायरव को साथ सोता देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...