बिग बॉस 15 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को 15 दिन पहले ही अलविदा कह गए हैं. 15 दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ शुक्ला का देहांत हो गया है. सिद्धार्थ के जाने के बाद फैंस अभी भी शॉक में हैं. फैंस को यकिन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहें.

वहीं शहनाज गिल के भाई शहबाज भी सिद्धार्थ शुक्ला को लगातार याद कर रहे हैं, हाल ही में शहबाज ने सिद्धार्थ की याद में अपने हाथों पर टैटू बनवाया है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के फेस का टैटू बनवाएं हैं.

ये भी पढ़ें- Sasural Simar Ka 2 : रीमा को मिलेगी अपनी गलती की सजा, सिमर नहीं देगी

https://www.instagram.com/p/CT7BrN0ppKV/?utm_medium=share_sheet

शहबाज ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस तस्वीर में शहबाज के हाथ पर सिद्धार्थ शुक्ला का फेस साफ नजर आ रहा है. इस टैटू की फोटो को शेयर करते हुए शहबाज ने लिखा है कि तुम्हारी याद तुम्हारी तरह ही जिंदा है, तुम हमारे बीच में हमेशा जिंदा रहोगे.

ये भी पढ़ें- KBC 13 : शो में पहुंचे Olympic winner नीरज चोपड़ा, अमिताभ बच्चन

शहबाज का यह टैटू देखकर शिडनाज के फैंस काफी ज्यादा इमोशनल हो गए, फैंस लगातार शहबाज की सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं. एक फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि हम सब सिद्धार्थ शुक्ला को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फिनाले से पहले घर से बाहर हुईं Neha Bhaseen, Smita Shetty का हुआ

तो वहीं दूसरे ने लिखा कि शहबाज तुम बेस्ट हो तुम्हारा टैटू देखकर हमारा दिल भर आया, वहीं कुछ लोग ये भी पूछ रहे हैं कि शहनाज गिल की हालत कैसी है. कुछ वक्त पहले ही खबर आई थी कि शहनाज गिल ने खाना पीना छोड़ दिया है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT