बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर अप रहे राहुल वैद्य दो दिन बाद दुल्हा बनने वाले हैं, उन्हें अपने सपनों की राजकुमारी मिल चुकी है. जी हां दिशा और राहुल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में दोनों के परिवार वाले जोर शोर से तैयारी में लगे हुए हैं.

इसी बीच  राहुल वैद्य और दिशा परमार के फैंस यह सवाल पूछने में लगे हुए है कि दिशा और राहुल शादी के बाद घूमने के लिए कहा जाने वाले हैं. जब राहुल वैद्य से इस विषय पर पूछा गया कि शादी के बाद वह कहा घूमने के लिए जाएंगे तो राहुल वैद्य ने हंसते हुए कहा कि हम लोनावाला जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Super Dancer Chapter 4 : Tanuja के बाद अगली गेस्ट बनेंगी Karishma

https://www.instagram.com/p/CP7cuUKnrBr/?utm_medium=share_sheet

आगे बात करते हुए राहुल वैद्य ने कहा कि हम समय को देखते हुए अपनी प्लानिंग करेंगे, क्योंकि पहले तो हम शादी के एक सप्ताह तक घर पर रहेंगे जहां रूककर मुझे अपने कुछ टॉस्क पूरे करने हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Parmar ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, देखें फोटोज

इसके बाद उन्होंने कहा कि हम स्वीटजरलैंड या अस्ट्रिया की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन देखते हैं हमारा विजा और पासपोर्ट रेडी हो पाता है या नहीं.

वैसे राहुल वैद्य के परिवार में अभी से कार्यक्रम शुरू हो चुका है जिसमें सभी दोस्त औऱ उनके करीबी रिश्तेदार एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Netflix पर रिलीज होगी मणि रत्नम की ‘‘नवरस’’, जानें क्यों 40 एक्टर्स ने फ्री में

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 के घर में दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था. जहां पर पूरी दुनिया को इस बात का पता चल गया था कि दिशा और राहुल एक-दूसरे को पसंद करते हैं. इनके शादी का इंतजार इनके फैंस को भी है. राहुल और दिशा को फैंस दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT