कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुमित अभी उस से और ढेर सारी बातें करना चाहता था लेकिन वह कभी भी उसे बात करने के लिए ज्यादा समय नहीं देती। आज भी उस ने चारु के प्रति कोई नफरत नहीं दिखाई थी और अपनी बात कह कर चैट खत्म कर दी थी. सुमित और वाणी सोशल मीडिया प्लेटफौर्म पर 6 महीने पहले मिले थे। तब से उन के बीच लगातार चैटिंग हो रही थी. सुमित उस से मिलने को बहुत बेकरार था लेकिन वाणी ऐसा कोई मौका ही नहीं दे रही थी। वह उस के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता था. बस, इतना ही कि वह भी उस की तरह एक कंपनी में अच्छाखासा जौब करती है। उस के पेरैंट्स साथ में नहीं रहते। वह अकेली रह कर अपनी जिंदगी मजे से गुजार रही है.

सुमित ने उसे अपनी फोटो भेज दी थी लेकिन वाणी ने उसे अपना इस प्रकार का कोई परिचयसूत्र नहीं दिया था। बस, चैटिंग के माध्यम से ही वह उस से बात करती और वह भी बहुत सधे हुए तरीके से। सुमित कई बार भावनाओं में बह कर अपने उद्दगार चैटिंग में लिख देता लेकिन वाणी की भाषा हमेशा मर्यादित और संयमित रहती. जब भी सुमित मिलने की बात कहता तो वह टाल जाती. उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह उस से मिलना क्यों नहीं चाहती?

अगले दिन सुबह उठा तो सुमित का मन उचाट था। औफिस जाने के नाम से ही उसे परेशानी हो रही थी। वह किसी भी हालत में चारु का चेहरा नहीं देखना चाहता था. वह जानता था कि औफिस पहुंचते ही सब से पहले वही दिखाई देगी. उस का काम ही ऐसा था कि उसे मैनेजर के साथ बैठ कर कंपनी के मसलों पर डिस्कशन करना होता था जिस से पूरे दिन की रणनीति तैयार हो सके। आज भी चारु का बुलावा आते ही वह उस के केबिन में चला गया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...