भोपाल के बागसेवनिया इलाके के कान्हासैया बिलखिरिया इलाके के रहने वाले गुड्डू चौहान ने अब लड़कियों और उन की दोस्ती से तोबा कर ली है. दरअसल, गुड्डू चौहान के खिलाफ एक लड़की पुष्पा (बदला नाम) ने 24 मई, 2018 को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गुड्डू ने शादी का झांसा देते हुए एक साल तक उस के साथ बलात्कार किया और फिर शादी के अपने वादे से मुकर गया. हुआ यों था कि 25 साला गुड्डू चौहान और 20 साला पुष्पा की दोस्ती कुछ ज्यादा ही गहरा गई थी. उन के बीच रजामंदी से जिस्मानी ताल्लुकात बने थे. भोपाल में तो इन दोनों के बीच संबंध बनते ही थे पर एक दफा गुड्डू पुष्पा को घुमाने अहमदाबाद भी ले गया था. वहां भी उन दोनों के बीच हमबिस्तरी हुई थी.

भोपाल आ कर पुष्पा ने गुड्डू चौहान पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया. इस पर तिलमिलाई पुष्पा को अहसास हुआ कि अब तक जो हो रहा था वह रजामंदी नहीं बल्कि जबरदस्ती थी इसलिए उस ने पुलिस का सहारा लिया. बागसेवनिया थाने में रिपोर्ट दर्ज होते ही पुलिस वाले गुड्डू चौहान को जबरदस्ती उठा लाए और उस पर मुकदमा दर्ज कर दिया.

फंसे या फंसाया

गुड्डू चौहान और पुष्पा जैसे मामले रोशनी में आना अब रोजमर्रा की बात हो चली है, जो पहले दोस्ती, फिर प्यार और फिर जिस्मानी ताल्लुकात में बदल जाते हैं. हालांकि इस में लड़का लड़की को बिस्तर तक जबरदस्ती नहीं ले जाता, बल्कि बाकायदा पटाता है.

जमाना जिस तेजी से बदल रहा है उस से ज्यादा तेजी से प्यारमुहब्बत के माने बदल रहे हैं. अब वह जमाना लदे ही एक जमाना गुजर गया जब लड़का सालों तक गली में लड़की की एक झलक पाने के लिए एक पैर पर खड़ा रहता था. लड़की प्यार की उस की पेशकश कबूल कर लेती थी तो वह तो दीवानों की तरह नाचने लगता था. प्यार और दोस्ती करने लायक लड़कियां अब राह चलते मिल जाती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT