भाईबहन के रिश्ते को सब से पवित्र माना जाता है, लेकिन समाज में ऐसी बहनों की भी कमी नहीं है, जो अपने तथाकथित प्यार के लिए भाई को भी कुरबान करने को तैयार हो जाती हैं. पिंकी ऐसी ही बहन थी, जिस ने...

कन्नौज जिले के सरसौनपुरवा गांव के कुछ लोग जब अपने खेतों की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने खैरनगर पुल के पास निचली गंगनहर के पानी में एक मोटरसाइकिल पड़ी देखी. वहीं पास ही पटरी किनारे खून भी फैला था. किसी अनहोनी की आशंका से उन लोगों ने 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर के यह जानकारी दे दी.

सूचना पा कर डायल 100 पुलिस वहां आ गई. चूंकि घटनास्थल थाना ठठिया के अंतर्गत था, इसलिए पुलिसकर्मियों ने ठठिया पुलिस को सूचना दी. कुछ देर बाद थानाप्रभारी विजय बहादुर वर्मा पुलिस टीम के साथ वहां आ गए. यह 15 सितंबर, 2019 की बात है.

थानाप्रभारी विजय बहादुर वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. वहां पड़ा खून ताजा था. इस से उन्हें लगा कि वारदात को अंजाम दिए ज्यादा समय नहीं बीता है. परेशानी की बात यह थी कि घटनास्थल पर लाश नहीं थी. ऐसे में यह कह पाना मुश्किल था कि हत्या किसी पुरुष की हुई है या किसी औरत की.

बहरहाल, वर्मा ने हत्या की आशंका जताते हुए यह खबर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दे दी. फिर उन्होंने टीम के पुलिसकर्मियों की मदद से मोटरसाइकिल नहर के पानी से बाहर निकलवाई. वह काले रंग की थी, जो कीचड़ से सनी थी.

वर्मा को आशंका थी कि हत्या कर लाश नहर में फेंकी गई होगी. शव की बरामदगी के लिए उन्होंने पुलिस के जवानों तथा गांव के 2-3 युवकों को पानी में उतारा. लेकिन काफी प्रयास के बाद भी शव नहीं मिल सका. इस के अलावा उन्होंने नहर की पटरी किनारे की झाडि़यों में भी तलाश कराई, लेकिन शव नहीं मिला.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 5000 से ज्यादा फैमिली और रोमांस की कहानियां
  • 2000 से ज्यादा क्राइम स्टोरीज
  • 300 से ज्यादा ऑडियो स्टोरीज
  • 50 से ज्यादा नई कहानियां हर महीने
  • एक्सेस ऑफ ई-मैगजीन
  • हेल्थ और ब्यूटी से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • समाज और राजनीति से जुड़ी समसामयिक खबरें
Tags:
COMMENT