दुनिया भर में कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी खास कदम उठा रहे हैं. इसी बीच फेमस बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन भी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने फैंस को कोरोना को लेकर अवेयर कर रहे हैं. लेकिन बिल्कुल अलग अंदाज में. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

‘प्यार का पंचनामा’ स्टाइल में बनाया वीडियो…

दरअसल, एक एक्टर होने के नाते कार्तिक भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझ रहे हैं और पॉपुलर पर्सनालिटी होने के नाते वह लगातार अपना फर्ज निभा रहे हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने फैन्स और देश की जनता से अपील करते नजर आ रहे हैं कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग मतलब कम से कम लोगों के संपर्क में आएं.

 

View this post on Instagram

 

My Appeal in my Style Social Distancing is the only solution, yet ??

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

सबसे दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कोरोना को लेकर अपनी बात बेहद अलग और दिलचस्प तरीके से रखी है ताकि लोगों को उनकी बात भी समझ आ जाएं. कार्तिक ने अपनी फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के पॉपुलर मोनोलॉग के अंदाज़ में बोलते हुए ‘कोरोना को स्टॉप करो ना’ की अपील कर रहे हैं. उन्होंने अंदाज बहुत निराला चुना है. इतना निराला कि आपको सुन कर का मजा आ जाएगा.

कार्तिक ने कही ये बातें....

इस वीडियो में कार्तिक कह रहे हैं कि जब वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जा रही है तो लोग क्यों बेवजह ऑफिस जाने की रट लगा रहे हैं, जबकि आमतौर पर सबके पास यह कम्पलेन होती है कि इन्हें छुट्टी नहीं मिलती. कार्तिक ने साफ कहा है कि गरमी की छुट्टियां नहीं हैं, जो लोग वॉक पर जा रहे है या बर्थ डे मना रहे हैं. कार्तिक ने एक सुर में यह भी कहा है कि मौजूदा समय लांग ड्राइव पर जाने का नहीं है. घर पर बैठने का है. घर पर रह कर ही घर से काम और घर के काम करने का है. कार्तिक ने अपने दो मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में बेहद जरूरी बातें की है जो कोरोना वायरस से लड़ने में कारगर है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...