दर्शकों का पसंदीदा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. दर्शक इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो के ट्विस्ट एंड टर्न से दर्शक खुब एंटरटेन कर रहे हैं.

हाल ही में आपने देखा कि बास्केट बौल गेम में नायरा और कैरव जीत जाते हैं. पहले तो कायरव बहुत खुश होता है लेकिन बाद में वो नायरा और कार्तिक की बातें सुनकर गलतफहमी का शिकार हो जाता है एक बार फिर से वो पापा से और ज्यादा नाराज हो जाता है.

इधर वंश कहता है कि वो पिज्जा खाना चाहता है,  नायरा उसके लिए और्डर कर रही होती है. और फिर वो कहती है, किसी को और कुछ चाहिए तो बता दें. तभी कायरव वहां आ जाता है और कहता है कि उसे औनलाइन न्यू पापा चाहिए और अच्छे वाले करना ये वाले मुझे अच्छे नहीं लगते हैं. ये सुनकर सभी घरवाले चौंक जाते हैं. नायरा उसपर गुस्सा करती है लेकिन वो वहां से चला जाता है.

ये भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू: “बायपास रोड”

हाल ही में आपने देखा कि कायरव अपने पापा से नफरत करने लगा है. कायरव को लगता है कि कार्तिक उसकी मम्मी से नफरत करता है.

इसी कारण वह कार्तिक से दूर जाने लगता है. तो उधर कार्तिक अपने बेटे के जन्मदिन के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन करता है. बर्थपार्टी के दौरान ही कैरव घर से भाग जाता है और सड़क पर चला जाता है. इसके बाद पूरे सिंघानिया परिवार में हाहाकार मच जाता है. इस शो के अपकमिंग एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि कायरव की गलतफहमी को कैसे दूर करेगी नायरा.

ये भी पढ़ें- कस्टडी केस देने के लिए तैयार होगा ?

Tags:
COMMENT