ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों लगातार नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. अक्षरा और अभिमन्यु का 6 साल बाद सामना हुआ है. अक्षरा औऱ अभिमन्यु में लगातार उतार -चढ़ाव आ रहे हैं. जिसे देख फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

फैंस को अभि और अक्षरा को एख साथ देखना चाहते हैं,बता दें कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि अक्षरा और अभिमन्यु कि मुलाकात अभिनव के  सामने होती है.

अक्षरा और अभिमन्यु की मुलाकात अभिनव अपनी पत्नी को रूप में कराता है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अकभिम्यु को अपने घर पर बुलाता है डिनर पर लेकिन अभिमन्यु को कोई सर्जरी होती है जिस वजह से वह नहीं आ पाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yrkkh family (@kairaxabhira143)

लेकिन जब वह काम खत्म करके घर पर आता है तो उसका सामना अक्षरा से होता है. लेकिन जब दोनों एक दूसरे को देखते हैं तो पुरानी यादों में खो जाते हैं. लेकिन जब बीच में अभिनव की आवाज सुनते हैं तो दोनों शॉक हो जाते हैं.

अभिनव अक्षरा को अपनी पत्नी बताता है. जिसे सुनकर अभिनव के होश उड़ जाते हैं. अक्षरा और अभिमन्यु एक-दूसरे को वर्षो बाद देखकर बाते करना चाहते हैं. लेकिन अक्षरा सीधे रूम में चली जाती है. इसके बाद अभिमन्यु अक्षरा के घर में लगी सारी फोटोज देखने लगता है.

अभिमन्यु खुद को संभालने की कोशिश करता है, सीरियल की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा की अभिमन्यु खुद को रोक नहीं पाएगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...