गुरमीत और देबीना इससे पहले भी कई बार अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ चुके हैं और एक बार फिर से गुरमीत और देबीना शादी को लेकर सुर्खियां में छाएं हुए हैं. हाल ही में गुरमीत और देबीना ने अपनी शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि है जिसे देखकर खुलासा हुआ है कि उन्होंने तीसरी बार शादी रचाई है.

देबीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि फाइनली शादी की अलग-अलग रस्मों को निभाते हुए, इसके अलावा देबीना शादी की अलग- अलग तस्वीर शेयर करती दिख रही हैं जिसमें देबीना गुरमीत को कुछ खिलाते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता की टीम ने दी ‘नट्टू काका’ को श्रद्धांजलि, निधन से दुखी है पूरी टीम

https://www.instagram.com/p/CUmLFxcAsv6/?utm_medium=share_sheet

जिसमें दोनों काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं, बता दें कि देबीना और गुरमीत साल 2006 में भागकर शादी कर लिए थें, जिस वक्त देबीना के परिवार वाले इस शादी को मानने को तैयार नहीं थें, जिसके बाद से देबीना को गुरमीत पर पूरा विश्वास था, कि वह एक न एक दिन कुछ अच्छा जरुर करेगा.

ये भी पढ़ें- Udaariyaan के फतेह और जैस्मिन का पहला म्यूजिक वीडियो, #jasfa के फैंस

https://www.instagram.com/p/CUmLlmBg6BJ/?utm_medium=share_sheethttps://www.instagram.com/p/CUmLlmBg6BJ/?utm_medium=share_sheet

गुरमीत ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था, कि तब मेरे पास कुछ नहीं था, उस वक्त सिर्फ मेरे पास देबीना का भरोसा और सपोर्ट था कि आज मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गया हूं, ऐसे ही हम दोनों का साथ बना रहे.

ये भी पढ़ें- टीवी शो ‘जोधा अकबर’ फेम मनीषा यादव का निधन, सलीमा बेगम की रोल से हुईं थी मशहूर

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...