अभिनेता आमिर खान की पत्नी और जानीमानी फिल्ममेकर किरण राव इन दिनों अपनी और यूटीवी मोशन के सहयोग से बनी फिल्म ‘शिप औफ थीसस’ को प्रमोट कर रही हैं, जिस के लिए उन्होंने आमिर की मदद लेने के बजाय एक अनोखा तरीका अपनाया है. दरअसल, उन्होंने फिल्म की पब्लिसिटी के खर्चों को देखते हुए फिल्म का प्रचार इंटरनैट के माध्यम से करने की योजना बनाई है.
‘धोबीघाट’ जैसी बेहतरीन फिल्म बना चुकी किरण का यह प्रमोशन आइडिया वाकई दिलचस्प है, लेकिन सफल कितना होता है यह सोचने वाली बात है.
आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें
डिजिटल
(1 साल)
USD48USD10
सरिता सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं
- सरिता मैगजीन का सारा कंटेंट
- देश विदेश के राजनैतिक मुद्दे
- 7000 से ज्यादा कहानियां
- समाजिक समस्याओं पर चोट करते लेख
डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन
(1 साल)
USD100USD79
सरिता सब्सक्रिप्शन से जुड़ेें और पाएं
- सरिता मैगजीन का सारा कंटेंट
- देश विदेश के राजनैतिक मुद्दे
- 7000 से ज्यादा कहानियां
- समाजिक समस्याओं पर चोट करते लेख
- 24 प्रिंट मैगजीन
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...
सरिता से और





