आयुष्मान खुराना और भूमि पडनेकर की जोड़ी को दर्शकों ने 'दम लगा के हईशा' फिल्म में काफी पसंद किया था. अब ये जोड़ी एक बार फिर अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार है. आनंद एल राय की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की रिलीज डेट आ गई है.

आयुष्मान और भूमि की 'शुभ मंगल सावधान' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. ये आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिन्दी रीमेक है. जिसे आनंद एल राय और एरोस ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है.

इस फिल्म में सिर्फ आयुष्मान और भूमि की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी, बल्कि 'दम लगा के हईशा' फिल्म के कंपोजर अनु मलिक और गीतकार वरुण ग्रोवर भी इस फिल्म में अपने गानों का जादू चलाएंगे. मोनाली ठाकुर और कुमार सानू ने फिल्म के लिए कई गाने गाए हैं. इन सबकी जोड़ी 2015 में आई फिल्म “दम लगा के हईशा” में कमाल दिखा चुकी है. इस फिल्म ने 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन अवॉर्ड अपने नाम किए थे.

इतने काबिल लोगों के साथ आने से दर्शकों की फिल्म से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. इस दिन अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलिना डीक्रूज की 'बादशाहो' भी रिलीज होगी. बादशाहो को 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' डायरेक्ट कर चुके मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...