फिल्म 'सुल्तान' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मंच साझा कर रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  कुश्ती के दांव-पेंच सीख रही हैं ताकि वो सलमान की इस फिल्म में अपने किरदार के साथ इंसाफ कर पाएं. अनुष्का फिल्म सुल्तान में सलमान की हीरोइन लगने के लिए इन दिन जीतोड़ मेहनत कर रही हैं.

अनुष्का ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह कुश्ती के मैदान में नजर आ रही हैं. इसमे वह नीले रंग की टी-शर्ट और शार्ट्स पहने हुए हैं. गौरतलब है कि सलमान खान फिल्म सुल्तान में पहलवान की भूमिका में हैं.

तस्वीर का शीर्षक अभिनेत्री ने लिखा, "न दर्द, न फायदा सिर्फ 'सुल्तान' के लिए कुश्ती का प्रशिक्षण." फिल्म में अनुष्का पहली बार एक रेसलर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. वह अपने इस किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं.

काफी दिनों से फिल्म में सलमान के लुक का खुलासा किया जा रहा था. कुछ दिन पहले आए एक लुक में वह क्लीन शेव दिख रहे थे और इसके बाद जारी किए गए एक लुक में वह कुश्ती के मैदान में दिखाई दे रहे थे. जिसमें उनके नाक से खून निकलता और माथे पर पसीना दिखाई दे रहा था.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है. फिल्म में सलमान खान पहलवान केसरी के किरदार में नजर आएंगे, इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया है साथ ही वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं. खबरों के अनुसार इस फिल्म में सलमान एक पिता के किरदार में भी नजर आने वाले हैं. और फिल्म के क्लाइमेक्स में वह अपने ही बेटे के साथ लड़ते हुए दिखेंगे.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...