साल 2017 को शुरू हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं और अक्षय कुमार ने आने वाले साल 2018 के लिए फिल्मों की तैयारी शुरू भी कर दी है. बॉलीवुड अभिनेता और सुपर-स्टार अक्षय कुमार एक के बाद एक सफल फिल्म देते जा रहे हैं और दूसरी फिल्में साइन करते जा रहे हैं.

साल 2017 के शुरूआत में अक्षय की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज हुई. फिल्म ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड्स भी तोड़े हैं. इस समय तो अक्षय कुमार अपनी फिल्में ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘रोबोट 2’, ‘पैड मैन’, और ‘गोल्ड’ के काम में व्यस्त चल रहे हैं.

खबरों की मानें तो उन्होंने सलमान खान और करण जौहर की फिल्म भी साइन की हुई है. इन सबके अलावा अब खिलाड़ी कुमार अपने प्रशंसकों के लिए एक नयी फिल्म की खबर ले कर आए हैं. इस फिल्म का नाम होगा ‘मोगुल’, जो कि गुलशन कुमार की जिन्दगी पर आधारित है. इसका मतलब है कि अब अक्षय जल्द ही ‘मोगुल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ नामक गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे.

इस फिल्म के बारे में अक्षय का मानना है कि “मैं खुशकिस्मत हूं और पर्दे पर गुलशन जी की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं. मेरी और गुलशन जी की बॉन्डिंग, मेरी पहली फिल्म 'सौगंध' से शुरू हुई थी”.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोगुल’ को सुभाष कपुर निर्देशित करेंगे और यह फिल्म साल 2018 में रिलीज की जाएगी. इससे पहले अक्षय कुमार और सुभाष कपूर ने ‘जॉली एलएलबी 2’ में एक साथ काम किया है. टी सीरीज म्यूजिक के फाउंडर स्वर्गीय गुलशन कुमार के साथ उनका एसोसिएशन पहले से ही है. अक्षय ने इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया कि "मेरा और उनका साथ मेरी पहली फिल्म से ही है. वह म्यूजिक के राजा थे. अब उनकी कहानी जानिए, ‘मोगुल : द गुलशन कुमार स्टोरी’".

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...