अगर आप तस्वीर से भी ज़्यादा खूबसूरत हों और इंडस्ट्री के जाने माने शक्तिशाली शख्स की पत्नी हों, तो यूं ही कोई आपके चेहरे पर सुर्खी ले आए यह आसान नहीं. लेकिन हाल ही में खूबसूरत दिव्या कुमार के गुलाबी गालों को और सुर्खी देने का सेहरा बंधा खिलाड़ी अक्षय कुमार के माथे.

जी हाँ विषम परिस्थितियों में भी अपनी पहचान बनाकर कामयाबी का परचम लहराने वाले अक्षय कुमार. दरअसल हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में अक्की, टी सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार की खूबसूरत पत्नी दिव्या कुमार के बगल में बैठे थे. मज़े की बात है कि दिव्या ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत अक्षय कुमार के साथ ही फ़िल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों से की थी. 

तो क्या आप सोच सकते हैं कि इस मौके पर अक्की ने दिव्या से क्या कहा होगा ? भूषण की भौंहें टेढ़ी हो उससे पहले हम आपको जल्दी से बता दें कि उनके बीच हुई बातचीत पूरी तरह से प्रोफेशनल थी, जहां चतुर अक्षय ने बतौर निर्देशक दिव्या की युवा पसन्द फिल्मों को तरजीह देते हुए उनकी प्रशंसा की. सिर्फ यही नहीं दिव्या की पहली सुपरहिट फ़िल्म यारियां के बाद पुल्कित सम्राट और यामी गौतम की दिलकश अदाकारी से सजी फ़िल्म सनम रे की भी अक्षय ने खूब तारीफ़ की. उन्होंने बताया कि सनम रे की ताज़गी ने उन्हें अचंभित कर दिया. उन्होंने यह भी कहा कि इसका प्रोमो देखने के बाद अब वह इस फ़िल्म को देखना चाहते हैं क्योंकि अक्षय को पूरा यकीन हो चला है कि टी सीरीज़ के बैनर तले जल्द ही एक और हिट फ़िल्म का शुमार होनेवाला है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...