बौलिवुड एक्टर अर्जुन कपूर का आज जन्मदिन है. इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक दशक के अंदर ही अपना स्टारडम जमा लिया है. अर्जुन दर्शकों के चहेते बनते जा रहे हैं. अर्जुन के फैंस इनके अभिनय के कायल हैं. आपको बता दें, अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून, 1985 को मुंबई में हुआ था. इनके जन्मदिन पर इनके बारे में आपको कुछ अनसुने किस्से बताते हैं.

क्या आप जानते हैं, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले अर्जुन कपूर अपने हेल्थ पर काफी काम किया हैं, एक समय ऐसा था जब अर्जुन काफी मोटे थे. अर्जुन इस बारे बता चुके हैं, जब उन्होंने स्कूल छोड़ दिया था और घर में रहने लगे थे… इस कारण वे काफी मोटे हो गए थे.

अर्जुन का निक नेम नाम फुबु था. इस नाम का जिक्र करते हुए अर्जुन ने ‘फुबु’ का कारण भी बताया था. उन्होंने कहा था कि ‘फुबु’ कपड़ों की एक अमेरिकन ब्रांड का नाम है जो बड़े साइज के कपड़े बनाती है. मुझे रंगीन कपड़े पहनना पसंद था मगर नौर्मल कपड़े कभी भी मुझमे फिट नहीं आते थे. फुबु ब्रांड फुटबौल की जर्सीज बनाती थी. मैं उस तरह की जर्सीज पहनना पसंद करता था. मुझे स्पोर्ट्स खेलने का शौक था पर मैं मोटापे की वजह से खेल नहीं पाता था.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट अपने फैंस को देंगी फैशन-फिटनेस टिप्स, जानें कैसे

आपको बता दें कि एक बार अर्जुन कपूर डिप्रेशन में चले गए थे. इसकी वजह उनके माता-पिता का अलग होना था. जब बोनी कपूर ने दूसरी शादी श्रीदेवी से कर ली थी. उस दौरान अर्जुन, उनकी मां(मोना) और बहन अंशुला को काफी संघर्ष करना पड़ा था.

अब आपको अर्जुन की सबसे दिलचस्प बात बताते हैं, उन्हें सीलिंग फैन से काफी डर लगता है. इस वजह से उनके घर में कहीं भी सीलिंग फैन नहीं है.

ये भी पढ़ें- लंच डेट अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे वरूण धवन

Tags:
COMMENT