अमायरा दस्तूर, जो अपने सद्भावना और प्यार से जानवरों की मदद के लिए हमेशा सक्रिय रहने के लिए जानी जाती हैं, अब वे एक प्रमुख पशु खाद्य ब्रांड के लिए एडिशनल ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़ी है, इस ब्रांड को जैकलिन फर्नांडीज, दिशा पटानी और पूजा हेगड़े भी एंडोर्स करती हैं. कई फेमस अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करने या किसी फिल्म और ब्रांड को प्राप्त करने की कोशिश करने के लिए वे अपनी फीस कटौती लेने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस पारसी स्टारलेट ने अपने क्षेत्र में और आसपास  की बिल्लियों की मदद करने के लिए फीस में कटौती करने का फैसला किया है.
अमायरा की शर्त पर ब्रांड ने अपने बिल्डिंग तथा परिसर में और रास्ते पर रहने वाली  15-20 बिल्लियों के लिए पर्याप्त  भोजन उपलब्ध कराया है, इस शर्त पर उन्होंने ब्रांड शुल्क में 20% की कटौती की है. सूत्र का कहना है कि ब्रांड को साइन करने के पीछे ब्रांड का अमायरा के इस क्लाज पर राजी होने से कौन्ट्रैक्ट साइन हुआ. अमायरा ने कहा, “जानवरों के लिए मेरा प्यार मेरी मां से उपजा है, जिन्होंने देखभाल की और कुत्तों तथा बिल्लियों को बचाया हैं, यह मेरे जीवन की खुशी है. मुझे इस ब्रांडों के साथ  काम करने के लिए अधिक संतुष्टि है और यह खुशी देता है जो मेरे प्यारे दोस्तों की मदद कर सकता है.
EmptyName
जब यह हमारे यहां सड़क के जानवरों की बात आती है तो भारत एक पशु के अनुकूल देश नहीं है और मैं इन सड़क पर रहने वाले जानवरों की किसी भी तरह से मदद करने के लिए अपनी पूर्ण शक्ति से मदद करने की योजना बनाती हूं. उम्मीद है, यह मेरा काम मेरे समकालीनों को और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेगा. ”

ये भी पढ़ें- अब नीरज पांडे भी अजय देवगन को लेकर दो भाग में बनाएंगे ‘‘चाणक्य’’

Tags:
COMMENT